पर्पल लहंगे में श्वेता तिवारी ने ढाया कहर, इंटरनेट पर छाया ये जबरदस्त VIDEO
पर्पल लहंगे में श्वेता तिवारी ने ढाया कहर, इंटरनेट पर छाया ये जबरदस्त VIDEO
Share:

टेलीविज़न जगत की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपने फैंस के दिलों पर राज करती हैं। टीवी के साथ-साथ श्वेता तिवारी सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव रहती हैं। श्वेता तिवारी अक्सर अपनी ग्लैमरस फोटोज से अपने प्रशंसकों का दिल जीत लेती हैं। हाल ही में श्वेता तिवारी ने पर्पल रंग के लहंगे में फोटोशूट करवाया। जिसे देखने के पश्चात् प्रशंसक उनकी सुंदरता के दीवाने हो गए हैं तथा उनकी प्रशंसा करने से स्वयं को नहीं रोक पाए। इसी के साथ कई प्रशंसकों ने तो उनकी आयु को लेकर भी पूछ डाला।

वही श्वेता तिवारी के इस बेहतरीन वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर अमित खन्ना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किया है। इस वीडियो में श्वेता तिवारी पर्पल रंग के लहंगे-चोली में दिखाई दे रही हैं, जिस पर जबरदस्त एम्ब्रोइड्री हुई है। वह इस वीडियो में अपने फोटोशूट के लिए अलग-अलग पोज दे रही हैं। उनका ग्लैमर लुक देखने के पश्चात् प्रशंसक भी उनकी सुंदरता के दीवाने हो रहे हैं। 

वही इस वीडियो को साझा करते हुए अमित खन्ना ने कैप्शन में लिखा, 'सच कहूं तो इससे पहले कभी भी पर्पल रंग इतना ज्यादा सुन्दर नहीं लगा है। वही अमित खन्ना के इस पोस्ट पर यूजर्स श्वेता तिवारी के लुक की प्रशंसा करते हुए उनपर खूब अपना प्यार बरसा रहे हैं। उनकी इन तस्वीरों को देख फैंस उनके तारीफों के पूल बांध रहे है।

रुबीना दिलैक ने धरा 'नागिन' अवतार, तस्वीरें देख फैंस हुए मदहोश

रुबीना दिलैक के सिजलिंग लुक ने किया दीवाना, फैंस बोले- 'अब बस भी करों'

VIDEO! शो के सेट पर इस मशहूर एक्टर ने भरी पत्नी की मांग, धूमधाम से निकली बारात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -