रुबीना दिलैक के सिजलिंग लुक ने किया दीवाना, फैंस बोले- 'अब बस भी करों'
रुबीना दिलैक के सिजलिंग लुक ने किया दीवाना, फैंस बोले- 'अब बस भी करों'
Share:

टीवी जगत की चर्चित अभिनेत्री रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं। आज रुबीना के प्रशंसक देशभर में उपस्थित है। फैंस उनकी एक झलक के दीवाने रहते हैं। ऐसे में रुबीना दिलैक भी अपने प्रशंसकों के साथ जुड़ी रहने के लिए स्क्रीन के अतिरिक्त सोशल मीडिया पर भी सक्रीय रहती हैं। अब फिर से रुबीना का सिजलिंग लुक देखने को मिला है।

वही बृहस्पतिवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर रुबीना ने नए फोटोशूट की झलक साझा की है। इसमें उन्हें अप्सरा वाले लुक में देखा जा रहा है। इस के चलते उन्होंने रेड कलर की ड्रेस पहनी है। इसके साथ उन्होंने ऊपर से लेकर नीचे तक गोल्ड की हैवी ज्वेलरी पहनी है। अपने इस लुक को पूरा करने के लिए रुबीना दिलैक ने लाइट मेकअप के साथ सॉफ्ट कर्ल्स लुक में बालों को ओपन रखा है।

वही इन तस्वीरों में बैकग्राउंड में जंगल नजर आ रहा है। रुबीना ने यहां अलग-अलग अदाएं दिखाते हुए कई पोज दिए हैं। इन तस्वीरों में रुबीना दिलैक बहुत खूबसूरत नजर आ रही हैं। प्रशंसक भी उनके इस लुक से निगाहें नहीं हटा पा रहे हैं। अब कुछ ही घंटों में रुबीना की इन तस्वीरों पर लाखों लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं। प्रशंसकों ने यहां उनकी तारीफों के खूब पुल बांधे हैं। फिलहाल ये तस्वीरें इंटरनेट पर छाई हुई है।

हिना खान ने पहनी 1,75,000 रुपये की साड़ी, जानिए क्या है इसकी खासियत?

निया शर्मा ने किया इंटरनेट पर कब्ज़ा, स्टनिंग लुक देख फैंस हुए बेकाबू

VIDEO! लाइव शो में शिल्पा शेट्टी ने मारी इस फेमस डायरेक्टर को लात, उड़े सबके होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -