VIDEO! शो के सेट पर इस मशहूर एक्टर ने भरी पत्नी की मांग, धूमधाम से निकली बारात
VIDEO! शो के सेट पर इस मशहूर एक्टर ने भरी पत्नी की मांग, धूमधाम से निकली बारात
Share:

टेलीविज़न जगत के मशहूर अभिनेता और होस्ट अर्जुन बिजलानी ने रियलिटी शो स्मार्ट जोड़ी में अपनी वाईफ संग फिर से शादी की. ये शादी उनके लिए बहुत खास थी. नेशनल टीवी पर अर्जुन बिजलानी ने वाईफ नेहा स्वामी की मांग भरी. इस के चलते दोनों एक दूसरे के प्यार में डूबे दिखाई दी.

वही स्टेज पर अर्जुन और नेहा ने सात फेरे भी लिए. अर्जुन बिजलानी ने शादी के पश्चात् चैनल और शो के निर्माताओं का आभार व्यक्त किया. उन्होंने कहा- आप लोगों ने जो ये वीडियो मुझे दिया है यही मेरी शादी का वीडियो होगा. क्योंकि हमारी शादी का वीडियो खो गया है. कभी मिला ही नहीं. वही अर्जुन बिजलानी का इतना बोलना था कि शो के शेष प्रतियोगियों ने अर्जुन की बारात निकालने का फैसला कर लिया. शो में खूब मौज मस्ती एवं धमाल हुआ. ढोल, मंजीरों के साथ अर्जुन बिजलानी की बारात निकली.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

वही अर्जुन बिजलानी और नेहा की वरमाला हुई. उनकी शादी के चलते बहुत मौज मस्ती तथा धमाल हुआ. अर्जुन और नेहा की रियल शादी तो आपने भी नहीं देखी होगी, तो कपल की नेशनल टीवी पर हुई ये शादी बिल्कुल भी मिस ना करें. अर्जुन बिजलानी एवं नेहा की जोड़ी बहुत पसंद की जाती है. दोनों ने 20 मई 2013 में शादी की थी. इस शादी से उनका एक बेटा भी है. जिसका नाम अयान बिजलानी है. अपने बेटे से अर्जुन एवं नेहा बहुत प्यार करते हैं. साथ ही दोनों की जोड़ी को फैंस द्वारा खूब पसंद किया जाता है.

निया शर्मा ने किया इंटरनेट पर कब्ज़ा, स्टनिंग लुक देख फैंस हुए बेकाबू

VIDEO! लाइव शो में शिल्पा शेट्टी ने मारी इस फेमस डायरेक्टर को लात, उड़े सबके होश

तलाक के बाद इस मशहूर एक्ट्रेस के साथ नजर आए आमिर, वीडियो देख चकराया फैंस का सिर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -