बेटे रेयांश के साथ श्वेता तिवारी ने की फोटो शेयर
बेटे रेयांश के साथ श्वेता तिवारी ने की फोटो शेयर
Share:

टीवी की हॉट एक्ट्रेस में से एक मानी जानी वाली एक्ट्रेस श्वेता तिवारी जो लाखों दिलों की धड़कन हैं. इन्हे हर घर में आज भी 'कसौटी ज़िन्दगी की' की प्रेरणा के रूप में जाना जाता है. ये तो आप जानते ही हैं इनके दो बच्चे हैं जो लाइम लाइट से दूर नहीं है. इनकी बेटी पलक और बेटा रेयांश भी काफी सुर्ख़ियों में रहता है. अभी कुछ समय पहले ही श्वेता ने अपने बेटे रेयांश की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसे हम आपको दिखाने लाये हैं.

इस फोटो में आप देख सकते हैं रेयांश काफी क्यूट लग रहा है जिसने शेरवानी पहन रखी है. इस फोटो के साथ श्वेता ने लिखा है, Hey Handsome  Reyansh's outfit by @varshashoweringtrends and styled by @ruchika_jalan. इसी के साथ उन्होंने अपनी बेटी पलक का एक वीडियो भी पोस्ट किया है जिसके साथ उन्होंने कैप्शन दिया है, If you think I talk a lot, you should meet my Daughter @palaktiwarii.

आपको ये भी बता दे, पलक इनके पहले पति राजा चौधरी की बेटी है और बेटा रेयांश दूसरे पति अभिनव कोहली के बेटे हैं. दोनों ही अपनी लाइफ में काफी खुश हैं. श्वेता ने साल 2016 में ही बेटे रेयांश की जन्म दिया है. इनके साथ श्वेता की कई तस्वरें भी हैं. तो चलिए आपको दिखा देते हैं दोनों माँ और बेटे की फोटो.

शिल्पा की जीत से हिना को हुई जलन कही ये बात

फाइनल मुकाबले में हिना के साथ ही टक्कर लेना चाहती थी शिल्पा

वरुण के साथ भारती ने किया 'तम्मा तम्मा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -