कपिल शर्मा ने अपने डर का किया खुलासा, हर कोई हंस-हंसकर हुआ लोटपोट
कपिल शर्मा ने अपने डर का किया खुलासा, हर कोई हंस-हंसकर हुआ लोटपोट
Share:

शो में आने वाले स्टार्स के अलावा कपिल ने दर्शकों को भी खुब हंसाया है. लेकिन आपको शायद ही पता होगा कि कपिल शर्मा को भी 'डर' लगता है. जी हां, कपिल ने इस डर का खुलासा 'द कपिल शर्मा शो' मे​ किया है. शो पर फिल्‍म 'थप्‍पड़' को प्रमोट करने के लिए तापसी पन्‍नू, दीया मिर्जा और अनुभव सिन्‍हा आए थे. मजाक-मस्‍ती का दौर चल रहा था, तभी कपिल ने कुछ ऐसा कहा कि सभी की हंसी छूट गई.

अपनी ‘मां’ को बिगबॉस की ट्रॉफी देकर आसिम रियाज ने कही यह बात

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि 'सोनी टीवी' ने शनिवार रात को प्रसारित होने वाले एपिसोड का टीजर शेयर किया है. इसमें 'थप्पड़' की पूरी टीम प्रमोशन के लिए 'द कपिल शर्मा शो' पर पहुंची है. 20 सेकेंड के टीजर में 'कॉमेडी किंग' कपिल शर्मा अपने अंदाज में दीया मिर्जा के साथ फ्लर्ट करना शुरू कर देते हैं. तापसी और अनुभव जहां उनके इस अंदाज पर मुस्‍कुरा रहे होते हैं, वहीं दीया मिर्जा कपिल से कहती हैं कि उन्‍हें उनकी फिल्‍म की थीम यानी 'थप्पड़' को याद रखना चाहिए.

सलाम ए इश्क में टीवी की मशहूर जोड़ियां मचाएंगी धमाल

दर्शकों से रूबरू होने के लिए दीया मिर्जा पहली बार कपिल के शो में पहुंची हैं. कपिल उनसे कहते हैं, 'दीया आप पहली बार आई हैं, क्‍या लेंगी चाय, कॉफी या डायरेक्‍ट फ्लर्ट?' इस पर दीया कहती हैं, 'आपको फिल्‍म की थीम पता है ना.' हाजिर जवाब कपिल भी तुरंत कहते हैं, 'थप्‍पड़ से डर नहीं लगता है साहब, प्‍यार से लगता है.' वैसे, शो का यह टीजर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है.थप्‍पड़' शुक्रवार को रिलीज हो चुकी है. फिल्‍म को क्रिटिक्‍स से बहुत अच्‍छा रेस्‍पॉन्‍स मिला है. फिल्‍म 'घरेलू हिंसा' जैसे संवेदनशील विषय पर आधारित है. 'पिंक' के बाद तापसी एक बार फिर एक ऐसे मुद्दे पर फिल्‍म लेकर आई हैं, जो हमारे समाज की बहुत बड़ी चिंता है.

Sanjivani 2 : सिड के सामने आएगा इशानी का सच

लव-कुश की वजह से नायरा और कार्तिक के खिलाफ हो जाएगा यह शख्स

बेहद 2 के मेकर्स ने उठाया चौंकाने वाला कदम, शो पर लग सकता है ताला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -