2 बार शादी टूटने बाद भी श्वेता तिवारी को हुआ था तीसरी बार प्यार
2 बार शादी टूटने बाद भी श्वेता तिवारी को हुआ था तीसरी बार प्यार
Share:

रिश्ता कोई भी हो उसके टूटने का दुख ना जाने कितनों को गम दे जाता है. इसके साथ ही शादी को लोग कहते हैं कि यह सात जन्मों का बंधन है. जरा सोचिए जिस प्यार में कभी दो लोग एक साथ जीने-मरने की कसमें खाते हैं. परन्तु कुछ महीनों या सालों बाद उनकी हालत ऐसी होती है कि दोनों एक-दूसरे को देखना भी पसंद नहीं करते. असल में टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी  के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ. वहीं पहली शादी टूटी तो दूसरी शादी की. इस उम्मीद साथ की जिन दुखों को पहले झेला, उनसे आगे बढ़कर दूसरी जिंदगी शुरू करेंगी. लेकिन दूसरी शादी भी ज्यादा दिन टिक नहीं पाई और उसका भी अंत वैसा ही हुआ जैसा पहली का हुआ था. 

परन्तु क्या आप जानते हैं, श्वेता को तीसरी बार इश्क हो गया है.इसके साथ ही टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपनी दूसरी शादी की समस्याओं के चलते सुर्खियों में रहीं. वहीं श्वेता तिवारी अपने दूसरे पति अभिनव कोहली  पर खुद के साथ और बेटी के साथ हिंसा के आरोप लगाए थे. दो बार प्यार में नाकाम रहने वाली श्वेता को तीसरी बार प्यार हुआ. इसके साथ ही उन्होंंने इस बारे में खुलकर कहा था. वहीं टीवी एक्ट्रेस ने जब अपने तीसरे प्यार के बारे में लोगों को बताया था तो लोग सकते में आ गए. वहीं उन्होंने कहा था, पहले से ही अपने बच्चों के साथ प्यार में हूं और अब मेरे पास किसी और व्यक्ति के लिए वक्त नहीं है. उन्होंने कहा था कि मैं अपने बच्चों से इस कदर प्यार में हूं कि मुझे उनके सिवाय अब किसी की जरूरत नहीं है| 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की टीवी शो 'कसौटी जिंदगी की' से घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाली श्वेता तिवारी का वैवाहिक जीवन सफल नहीं रहा. इन सबके बीच श्वेता ने हार नहीं मानी और इन परिस्थितियों का डटकर सामना किया.इसके अलावा साल 1998 में श्वेता ने राजा चौधरी के साथ शादी की थी. शादी की शुरुआती दिनों में सब कुछ ठीक रहा. लेकिन बेटी पलक की होने के बाद रिश्ते में दरार आनी शुरू हो गई. साल 2007 में उन्होंने राजा से तलाक ले लिया.वहीं साल 2013 में श्वेता ने अभिनव कोहली से शादी की. इसके बाद वह दूसरी बार मां बनीं और बेटे रियाज को जन्म दिया. लेकिन यह रिश्ता भी ज्यादा समय तक नहीं टिक सका और श्वेता ने रिश्ते को तोड़ने का फैसला किया.  

बेटी अनायरा के साथ कपिल शर्मा यूं ब‍िता रहे हैं समय

इस एक्टर की शादी के बाद एकता कपूर करेगी अपने हाथ पीले

टीवी की इन बहुओं ने एकता कपूर को दी जन्मदिन की बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -