श्वेता तिवारी ने फिर चले अपने हुस्न का जादू, दिल थामकर देंखे तस्वीरें
श्वेता तिवारी ने फिर चले अपने हुस्न का जादू, दिल थामकर देंखे तस्वीरें
Share:

टेलीविज़न की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री श्वेता तिवारी अपने काम के साथ-साथ अपने बोल्ड अंदाज के लिए भी लोकप्रिय हैं। पिछले कुछ वर्षों में श्वेता तिवारी ने अपने हुस्न से सभी को अपना दीवाना बना लिया है। सोशल मीडिया पर श्वेता तिवारी बहुत एक्टिव रहती हैं तथा आए दिन नई-नई फोटोज अपने प्रशंसकों के साथ शेयर करती रहती हैं। 

वही इसी बीच श्वेता तिवारी का नया फोटोशूट वायरल हो रहा है। 42 वर्ष की आयु में श्वेता तिवारी का सिजलिंग लुक देखकर हर कोई हैरान हैं। वायरल फोटोज में श्वेता तिवारी ब्लू कलर के हाई स्लिट ऑउटफिट में सभी के होश उड़ाती हुई दिखाई दे रही हैं। कर्ली हेयर और स्मोकी मेकअप के साथ श्वेता तिवारी ने अपने लुक को पूरा किया है। 

श्वेता तिवारी का ग्लैमरस अंदाज सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है। श्वेता तिवारी की इन फोटोज को देखने के बाद ये कहना गलत नहीं होगा कि बढ़ती उम्र के साथ-साथ श्वेता तिवारी की बोल्डनेस भी बढ़ती जा रही हैं। श्वेता तिवारी की इन फोटोज को प्रशंसक काफी पसंद कर रहे हैं। वही ये पहली बार नहीं है जब श्वेता तिवारी की कोई तस्वीर इतनी छाई हो आए दिन ही उनकी तस्वीरें हो या वीडियो पोस्ट होते ही वायरल हो जाते है। 

इंटरनेट पर छाया मोनालिसा का फेस्टिव लुक

तेजस्वी प्रकाश ने रचाई करण कुंद्रा के नाम की मेहंदी, तस्वीर देख झूमे फैंस

शालीन से पहले प्यार में धोखा खा चुकी है टीना, खुद शेयर किया था किस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -