तेजस्वी प्रकाश ने रचाई करण कुंद्रा के नाम की मेहंदी, तस्वीर देख झूमे फैंस
तेजस्वी प्रकाश ने रचाई करण कुंद्रा के नाम की मेहंदी, तस्वीर देख झूमे फैंस
Share:

टीवी के जाने माने मशहूर कपल तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा आए दिन अपने रिश्ते को लेकर ख़बरों में बने रहते हैं। दोनों का प्यार अब किसी से भी छिपा हुआ नहीं हुआ हैं। आए दिन दोनों ही मीडिया के सामने नजर आते हैं। वही ये दोनों अब अपने प्रोफ़ेशनल लाइफ से अधिक अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियां बटोरते हैं। ऐसे में अब इंटरनेट पर तेजस्वी ने एक बार फिर अपने प्यार को जग-जाहिर कर दिया हैं। जिसकी खबरे अब इंटरनेट पर धमाल मचा रही हैं। 

दरअसल, सोशल मीडिया पर तेजस्वी की एक फोटो तेजी से वायरल हो रही हैं। जिसमे तेजस्वी उनकी हथेली पर करण कुंद्रा का नाम लिखा हुआ है। तेजस्वी ने यह नाम अपने मेहंदी से लिखा है। वही तेजस्वी द्वारा साझा की गई फोटो पर करण कुंद्रा ने कमेंट करते हुए लिखा है, ‘हाहाहा, आई लव यू सो मच, यू सिली लिटिल पांडा’. वही अब तेजस्वी के इस फोटो पर प्रशंसक खूब प्यार बरसा रहे हैं। 

तेजस्वी द्वारा साझा की गई इस फोटो पर कई प्रशंसक भी कमेंट कर रहे हैं, ऐसे ही एक शख्स ने लिखा है, ‘आपके नाम की मेहंदी, जल्दी सगाई करो सर जी’. वही एक अन्य शख्स ने कमेंट कर लिखा हैं कि अब तो सजना के नाम की मेहन्दी भी रचा ली,तो व्याह भी जल्दी से कर लो। तो वही कुछ लोग कमेंट कर लिख रहे ही हैं की इस जोड़ी को किसी की नजर ना लगे। वही बीते दिनों ऐसी खबर आई थी कि तेजस्वी और करण की सगाई हो गई है। असल में, तेजस्वी एक बड़ी सी डायमंड रिंग पहने हुए दिखाई दी थीं तत्पश्चात, लोगों को ऐसा ऐसा लगा कि यह इंगेजमेंट रिंग है मगर बाद में पता चला कि यह एक विज्ञापन का हिस्सा था।

रुबीना ने एक बार जीता फैंस का दिल, देखकर राम-सीता भी हुए दीवाने

इस एक्ट्रेस का हाल देख चौंके फैंस, टीवी के राम-सीता भी रह गए दंग

सलमान खान की जगह ये स्टार बिग बॉस होस्ट करते आएगा नजर, लगेगा फैंस को झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -