कसौटी जिंदगी की 'श्वेता तिवारी' आज हो चली 37 साल की...

टेलीविजन इंडस्ट्री का एक जाना पहचाना नाम हम बात कर रहे है टीवी रियलिटी शो बिग बॉस4 की विनर रह चुकी मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के बारे में जिनका आज जन्मदिन है. अभिनेत्री श्वेता तिवारी जिनका जन्म 4 अक्टूबर 1980 को प्रतापगढ़ में हुआ. आज श्वेता तिवारी 37 साल की हो चली है. वैसे भी श्वेता तिवारी हमेशा से ही सोशलमीडिया साइट्स पर अपनी पर्सनल लाइफ से भी काफी सुर्खिया बटोरती रहती है. अभिनेत्री श्वेता तिवारी जिन्होंने अपने पति राजा चौधरी से 1998 में शादी की थी व 2012 में तलाक ले लिया था. अभिनेत्री श्वेता तिवारी की एक बड़ी बेटी है पलक व छोटा बेटा है रेयांश. श्वेता तिवारी ने 13 जुलाई, 2013 को अपने पुराने ब्वॉयफ्रेंड अभिनव कोहली से शादी की थी. अभिनेत्री श्वेता तिवारी ने अभिनव कोहली से शादी की बात साल 2013 में टीवी पर प्रसारित होने वाले डांस रियलटी शो झलक दिखला जा... के मंच पर ही कर दी थी.

श्वेता तिवारी और उनके पहले पति राजा चौधरी के साथ उनका रिश्ता इस कदर बिगड़ा कि मामला शारीरिक प्रताडना और पुलिस केस तक पहुंच गया था. 9 साल के शादी के गठबंधन को तोड़कर श्वेता ने राजा चौधरी से तलाक ले लिया था. 13 जुलाई 2013 को श्वेता तिवारी की शादी काफी लो-प्रोफाइल तरह से हुई. इस शादी में श्वेता के करीबी दोस्त ही पहुंचे थे. फ़िलहाल श्वेता तिवारी अपने दूसरे बच्चे रेयांश कोहली की देखरेख में खासा व्यस्त रहती है. श्वेता तिवारी की बेटी पलक चौधरी जो कि 16 साल की हो चली है. अभी फ़िलहाल बॉलीवुड के गॉसिप गलियारों में पलक चौधरी के फिल्मो में डेब्यू करने के चर्चे तेजी से चल रहे है.

श्वेता तिवारी लगातार अपने बेटे के साथ अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर करती रहती हैं. श्वेता तिवारी 'कसौटी ज़िंदगी के', 'जानें क्या बात हुई', 'अदालत', 'सजन रे झूठ मत बोलो' और 'परवरिश' जैसे शो में नज़र आ चुकी हैं. साथ ही वो 'नच बच बलिए', 'इस जंगल से मुझे बचाओ', 'कॉमेडी सर्कस' और 'झलक दिखला जा' जैसे कई टीवी रियलिटी शोज़ का भी हिस्सा रही हैं. इसके अलावा वो कुछ हिंदी और भोजपुरी फ़िल्मों में भी काम कर चुकी हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

ठग.. की शूटिंग से आमिर का विराम, अब करने लगे है यह काम

इस एक्ट्रेस ने कहा कि "बुर्के का मतलब यह नहीं कि मुस्लिम महिला दबाव में है"

शाहरुख़ की फ़िल्मों में Bollywood हसीनाओं का रहेगा मेला

ऐश्वर्या की खिसकी ड्रेस...पत्नी को छोड़ भागे-भागे आए शाहरुख़ पहुंच गए करने हेल्प...देखे तस्वीरें

मैं अपनी बेटी संग हर सेकेंड का आनंद उठा रही हूँ, सनी लियोनी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -