बेटे संग स्विमिंग पूल में एन्जॉय करते नजर आई यह एक्ट्रेस
बेटे संग स्विमिंग पूल में एन्जॉय करते नजर आई यह एक्ट्रेस
Share:

हाल ही में फेमस टीवी स्टार और बिग बॉस 4 की विनर रहीं श्वेता तिवारी की एक फोटो वायरल हो रही है. वैसे इन दिनों होने अपने सभी काम से ब्रेक ले रखा है और श्वेता अपना ज्यादातर समय अपने छोटे बेटे के साथ बिता रही हैं. ऐसे में इन दिनों श्वेता अपने बेटे के साथ महाबलेश्वर में मिनी वकेशन पर गई थीं जहां से वह तस्वीरें शेयर कर रहीं हैं.

हाल ही में सोशल मीडिया पर श्वेता और उनके बेटे की तस्वीरें शेयर की जा रही हैं, जिसमें वह बेटे रेयांश के साथ पूल में नजर आ रही हैं जो आप देख सकते हैं. वैसे श्वेता यह कह चुकीं हैं उन्हें अपने बेटे रेयांश के साथ समय बिताना बहुत पसंद है और वह आए दिन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी अपने बेटे रेयांश के साथ फोटोज और विडियोज शेयर करती रहती हैं.

वहीं आप देख सकते हैं हाल ही में शेयर की गई तस्वीर में श्वेता अपने बेटे के साथ पूल में नजर आ रही हैं और पूल में दोनों काफी मस्ती कर रहे हैं और एक-दूसरे पर पानी के छींटे भी डालते नजर आ रहे हैं. आप सभी को याद हो श्वेता तिवारी ने 2001 में टीवी शो 'कहीं किसी रोज' से डेब्यू किया था, लेकिन 'कसौटी जिंदगी की’ से वह काफी पॉप्युलर हुईं और आज वह प्रेरणा के नाम से ही जानी जाती है. वहीं इसी के साथ प्रेरणा नच बलिए, इस जंगल से मुझे बचाओ, कॉमिडी सर्कस और झलक दिखला जा जैसे शोज में नजर आ चुकीं हैं और उन्होंने दूसरी शादी अरमान कोहली के साथ की है.

पहले से बहुत बदल गई गोपी बहु, भीगे बदन संग दिखाए क्लीवेज

ट्रांसपेरेंट ड्रेस में इस शादीशुदा एक्ट्रेस ने दिखाया हॉट फिगर, ट्रोलर्स ने कहा- 'इसे भी न पहनती...'

कपिल के शो में जज अर्चना पूरन सिंह को याद आया अपना पुराना किरदार, इन्हे कहा शुक्रिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -