हिना खान ने गुपचुप तरीके से बॉयफ्रेंड से की सगाई
हिना खान ने गुपचुप तरीके से बॉयफ्रेंड से की सगाई
Share:

टीवी की मशहूर अभिनेत्री और बिग बॉस की रनरअप रह चुकी हिना खान को लेकर खबर आ रही है कि उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल के साथ सगाई कर ली है. खबरों की माने तो इन दिनों हिना रॉकी के साथ दुबई में एन्जॉय कर रही है. सूत्रों के मुताबिक़ इस दौरान रॉकी ने रेगिस्तान में हवा के बीचों बीच अपने घुटने पर बैठकर हिना को एक खूबसूरत सी अंगूठी पहनाई. वहीं हिना बेहद खुश थी और इस दौरान वह काफी सरप्राइज़ भी थी.

इसके बाद दोनों ने हॉट एयर बलून राइड लिया और जमकर मस्ती की. गौरतलब है कि हिना और रॉकी के रिश्तें का खुलासा बिग बॉस के घर में हुआ था जब रॉकी होने से मिलने आये थे. हिना और रॉकी की केमेस्ट्री को तो हमने बिग बॉस के घर में ही देख लिया था जब रॉकी ने सबके सामने हिना से अपने दिल की बात कही थी. बता दे कि हिना खान टीवी की एक जानी मानी अभिनेत्री है जिन्हें घर-घर में पहचाना जाता है.

उन्होंने अपने करियर की शुरुआत टीवी के मशहूर शो 'ये रिश्ता का क्या कहलाता है' से की थी जिसमें उन्होंने अक्षरा नाम की संस्कारी बहु की भूमिका निभाई थी जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था. हिना को लेकर कई दिनों से ये चर्चा हो रही है कि वह बहुत ही जल्द बॉलीवुड दुनिया में अपने कदम रखने जा रही है. हालाँकि इस बात का अभी खुलासा नहीं हुआ है कि वह किस फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू करेंगी. फिलहाल तो वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ दुबई में एन्जॉय कर रही है.

ये भी पढ़े

शूटिंग के दौरान खुद पर काबू नहीं रख पाया ये अभिनेता

B'DAY SPL : कॉमेडी किंग ही नहीं बल्कि कॉन्ट्रोव्सी किंग भी है कपिल शर्मा

रियल लाइफ में बहुत ही हॉट है 'बेपनाह' की ये अभिनेत्री

बोल्ड हो गई शक्तिमान की गीता विश्वास

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -