B'DAY SPL : कॉमेडी किंग ही नहीं बल्कि कॉन्ट्रोव्सी किंग भी है कपिल शर्मा

कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा आज अपना 37वां बर्थडे मना रहे हैं. कपिल का जन्म 2 अप्रैल 1981 को पंजाब के अमृतसर में हुआ था. कपिल एक ऐसे कलाकार है जितना वह अपनी बेहतरीन कॉमेडी को लेकर चर्चा में रहे उतना ही वह अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में बने रहे. कभी सुनील से झगड़े को लेकर वो सुर्खियों में रहें तो कभी बीएमसी को ट्वीट करके. आज हम आपको बताने जा रहे है कपिल के ऐसे बयानों के बारे में जिससे वह कॉन्ट्रोव्सी किंग बनें.

कपिल का झगड़ा जब सुनील ग्रोवर से हुआ था तब वह काफी सुर्खियों में रहे थे. खबरों की माने तो कपिल का झगड़ा सुनील ग्रोवर से उस दौरान हुआ जब पूरी टीम एयर इंडिया की मेलबर्न से दिल्ली से मुंबई फ्लाइट में यात्रा कर रही थी. इस दौरान कपिल ने शराब पी रखी थी किसी बात को लेकर कपिल ने अपने जूते से सुनील की पिटाई कर दी थी. इसके बाद सुनील आग बबूला हो गए और उन्होंने कपिल के शो को अलविदा कह दिया.

इसके अलावा भी कपिल के साथी चंदन प्रभाकर, अली असगर और सुगंधा मिश्रा ने भी कपिल के शो को अलविदा कह दिया. इसके अलावा कपिल ने ट्वीट कर बीएमसी के कर्मचारी पर घूस मांगने का आरोप लगाया था. इस दौरान कपिल अपने बयानों में काफी फस गए थे. कहा जाता है कि इस दौरान भी कपिल ने शराब पी रखी थी. वहीं कलर्स चैनल से भी कपिल शर्मा का झगड़ा हो चुका था. बताया गया था कि उन्होंने बहुत ज्यादा फीस की डिमांड कर दी थी.

ये भी पढ़े

B'DAY SPL : कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा से जुड़ी कुछ ख़ास बातें

कॉमेडी किंग को जन्मदिन की बधाई

कपिल की एक्स-मेहबूबा के साथ नए शो से वापसी कर रहे है सुनील ग्रोवर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर