बेटी के जन्म के बाद बिकिनी में नजर आई यह एक्ट्रेस, हो रही है ट्रोल
बेटी के जन्म के बाद बिकिनी में नजर आई यह एक्ट्रेस, हो रही है ट्रोल
Share:

हाल ही में टीवी की बहुत ही पॉपुलर एक्ट्रेस श्वेता साल्वे ने एक तस्वीर शेयर कर हंगामा खड़ा कर दिया है. जी हाँ, वैसे उन्होंने अपने अभिनय करियर की शुरुआत ज़ी टीवी के मशहूर कार्यक्रम हिप हिप हुर्रे से की थी और इसके बाद वह कई शोज में नजर आईं. इसी के साथ वह 'प्यार में कभी-कभी' फ़िल्म में भी नजर आईं. अब हाल ही में श्वेता ने बिकनी पहने हुए तस्वीरें शेयर की हैं जो हंगामा मचा रहीं हैं. इन तस्वीरों में उनका फिगर देखने लायक हैं जिसे देखकर फैंस उन्हें कमेंट्स कर रहे हैं.

आप सभी को बता दें कि यह तस्वीर गोवा की है जो लाल बिकनी में है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए श्वेता ने लिखा- "Stay Close to People who Feel like Sunshine. Today I chose Me!". आप सभी को यह भी बता दें कि श्वेता रिएलिटी शो 'झलक दिखला जा' के पहले सीजन में प्रतिभागी भी थी और उन्होंने 6 महीने पहले एक बेटी को जन्म दिया है और उसके बाद ऐसे फोटो शेयर कर वह ट्रोलिंग का शिकार हो चुकीं हैं लेकिन उन्होंने सभी को जवाब भी दिया है.

वैसे फिलहाल एक फोटो शेयर करते हुए श्वेता ने लिखा, 'बम्पी के छह महीने बाद. मेरे ख्याल से बुरा नहीं है.' इस समय वह अपनी लाल बिकिनी वाली तस्वीर के कारण भी ट्रोल हो रहीं हैं क्योंकि लोगों का कहना है कि एक बच्ची की माँ ऐसे कैसे कर सकती है.

'इश्कबाज' में आखिरी बार होगा वेडिंग सीक्वेंस, कहर ढ़ाएगी शिवाय-अनिका की जोड़ी

शिव और कृष्णा के किरदार निभाकर चर्चाओं में रहा है यह अभिनेता

अपनी शादी में किसी डिजाइनर की ड्रेस नहीं पहनेंगी राखी सावंत, रहेंगी न्यूड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -