तिरपाल चोरी मामला: कलकत्ता हाई कोर्ट पहुंचे शुभेंदु अधिकारी, की FIR रद्द करने की मांग
तिरपाल चोरी मामला: कलकत्ता हाई कोर्ट पहुंचे शुभेंदु अधिकारी, की FIR रद्द करने की मांग
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल भाजपा के नेता और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी ने तिरपाल चोरी मामले में कलकत्ता उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाया है. उच्च न्यायालय इस मामले की सुनवाई 22 जून को करेगा. शुभेंदु अधिकारी ने तिरपाल चोरी मामले में अपने खिलाफ दर्ज प्राथमिकी को निरस्त करने की मांग की है.

हालांकि, अधिकारी को शुरुआती राहत नहीं मिल सकी है. अदालत ने अभी इस स्तर पर कोई भी अंतरिम आदेश देने से मना कर दिया है. न्यायालय इस मामले को अब एक हफ्ते के बाद 22 जून को सुनवाई करेगा। नंदीग्राम से भाजपा MLA शुभेंदु अधिकारी और उनके भाई सौमेंदु अधिकारी के खिलाफ इस माह की शुरुआत में प्राथमिकी दर्ज की गई थी. TMC ने दोनों के खिलाफ राहत सामग्री चोरी करने का आरोप लगाया है. अधिकारी भाइयों के खिलाफ यह प्राथमिकी पूर्वी मिदनापुर जिले के कोंटाई पुलिस थाने में दर्ज की गई है. एक जून को कोंटाई म्युनिसिपैलिटी के बोर्ड ऑफ एडमिनिस्ट्रेटर्स के सदस्य रत्नदीप मन्ना द्वारा इस संबंध में लिखित शिकायत दी गई थी. 

TMC ने आरोप लगाया है कि 29 मई को हिमांग्शु मन्ना और प्रताप डे नाम के दो शख्स म्युनिसिपैलिटी के गोदाम से तिरपाल का एक ट्रक ले गए थे. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि इसके पीछे शुभेंदु अधिकारी और सौमेंदु अधिकारी का दिमाग था. उन्होंने ये भी आरोप लगाया कि इस पूरी घटना को केंद्रीय सुरक्षाबलों की सहायता से अंजाम दिया गया.

कांग्रेस बोली- राम मंदिर जमीन मामले पर जवाब दें पीएम मोदी, सुप्रीम कोर्ट करे जांच

जमीन विवाद पर बोले केशव मौर्य- जिनके हाथ राम भक्तों के खून से रंगे हैं, वो सलाह न दें

नाटो शिखर सम्मेलन में जो बिडेन चीन और रूस करेंगे बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -