जमीन विवाद पर बोले केशव मौर्य- जिनके हाथ राम भक्तों के खून से रंगे हैं, वो सलाह न दें
जमीन विवाद पर बोले केशव मौर्य- जिनके हाथ राम भक्तों के खून से रंगे हैं, वो सलाह न दें
Share:

लखनऊ: अयोध्या में राम मंदिर से संबंधित ज़मीन की खरीदारी में घपलेबाजी के आरोप का केस लगातार बढ़ता जा रहा है. आम आदमी पार्टी (आप) और समाजवादी पार्टी (सपा) की तरफ से लगातार इस मामले में आरोप लगाए जा रहे थे, अब भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता और उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने सभी आरोपों को जवाब दिया है. 

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि जिनके हाथ राम भक्तों के खून से रंगे हैं, वो सलाह ना दें. यदि कोई आरोप लगा है, तो उसकी जांच की जाएगी. यदि किसी ने गड़बड़ की है, तो उस पर कार्रवाई की जाएगी. राम मंदिर का निर्माण लगातार जारी है, बाहरी लोग सलाहकार ना बनें. मौर्य ने आगे कहा कि अभी आरोप लगे हैं, अब जांच होगी और यदि कोई दोषी पाया जाता है, तो उस पर एक्शन लिया जाएगा. बता दें कि बीते दिन से सामने आए जमीन खरीदारी विवाद के मामले में यूपी सरकार या भाजपा के किसी बड़े नेता की ओर से ये पहली प्रतिक्रिया आई है. 

उधर, सपा, आप के बाद अब कांग्रेस ने भी इस मुद्दे को उठाया है. कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने सोमवार को इस मसले पर ट्वीट करते हुए लिखा कि 'करोड़ों लोगों ने आस्था और भक्ति के चलते भगवान के चरणों में चढ़ावा चढ़ाया. उस चंदे का दुरुपयोग अधर्म है, पाप है, उनकी आस्था का अपमान है.'

अरविन्द केजरीवाल का बड़ा ऐलान- गुजरात में हर सीट पर चुनाव लड़ेगी आप

'राम मंदिर के लिए मिले चंदे का दुरुपयोग अधर्म है...' जमीन घोटाले पर बोलीं प्रियंका गांधी

भाजपा में शामिल हुए TRS के पूर्व मंत्री राजेंद्र, सीएम KCR से चल रहे थे नाराज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -