गर्मी में बिकिनी पहन आग लगा रहीं हैं प्रेरणा, कोमोलिका और निवेदिता
गर्मी में बिकिनी पहन आग लगा रहीं हैं प्रेरणा, कोमोलिका और निवेदिता
Share:

आजकल हिना खान अपने सीरियल 'कसौटी जिंदगी के' की कहानी की वजह से सुर्खियों में बनी हैं इसी के साथ वह अपने को-स्टार्स संग मस्ती करने के लिए भी चर्चाओं में हैं. जी हाँ, शो में वह कोमोलिका के किरदार में हैं जो काफी बेहतरीन है. वहीं अब उनकी नई तस्वीरों ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है जो आप देख सकते हैं. जी हाँ, इन तस्वीरों में हिना बिकिनी में नजर आ रहीं हैं और उनके साथ एरिका और पूजा बनर्जी भी हैं जो दोनों ही बिकिनी में दिखाई दे रहीं हैं.

इन तस्वीरों में हिना खान वाइट एंड ब्लैक बिकिनी में नजर आ रही हैं वहीं एरिका ने ब्लैक बिकिनी पहनी है और पूजा ने वाइट एंड ब्लू. मिली जानकारी के अनुसार बहुत जल्द कोमोलिका यानी हिना खान शो में नहीं नजर आएंगी और एक रिपोर्ट की माने तो कहानी में मोलॉय बसु को होश आ जाएगा. जी हाँ, वही उनके ठीक होते ही वो कोमोलिका की सारी सच्चाई पूरे परिवार को बता देंगे और जिसके बाद कोमोलिका को घर छोड़ कर जाना पड़ेगा. शो से निकलते ही हिना बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखने जा रही है और वह जल्द ही विक्रम भट्ट की फिल्म 'लाइंस' में नजर आएंगी.

बात करें बीते दिनों कि तो बीते दिनों जब शुभावी चौकसे को हिना खान को शूटिंग के दौरान थप्पड़ मारना था तो उन्होंने नकली में मरने की जगह असली थप्पड़ मार दिया था जिसके लिए वह अब तक माफ़ी मांग रहीं हैं. फिलहाल तीनो अभिनेत्रियां बिकिनी में गजब लग रहीं हैं.

सुपर डांसर के सेट पर हुआ कुछ ऐसा कि शो छोड़कर जाने लगीं शिल्पा शेट्टी

नए फोटोशूट में बोल्ड नजर आईं करिश्मा शर्मा

इस बार अनूप जलोटा नहीं बल्कि इस लाल बाल वाले लड़के के कारण चर्चाओं में आईं जसलीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -