फिर साथ दिखेंगे नीना और गजराज, आयुष्मान की इस फिल्म में बनेगी बात

फिर साथ दिखेंगे नीना और गजराज, आयुष्मान की इस फिल्म में बनेगी बात

कुछ दिनों पहले ही अभिनेता आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर द्वारा स्टारर फिल्म शुभ मंगल सावधान के सीक्वल का ऐलान किया गया था और इस फिल्म के सीक्वल का नाम शुभ मंगल ज्यादा सावधान रखा गया है और यह एक गे लव स्टोरी होने वाली है. जहां पहले हम सभी द्वारा आयुष्मान खुराना को इरेक्टाइल डिसफंक्शन की दिक्कत से जूझते हुए देखा गया था, तो वहीं इस फिल्म में वे अपने प्रेमी के साथ रहने और अपने माता-पिता के सामने अपनी सच्चाई बताते जैसी मुश्किलों का सामना करते हुए नजर आएंगे. 

वहीं इस बात की चर्चा भी है कि अभिनेता आयुष्मान खुराना के अलावा फिल्म में दूसरा हीरो कौन होगा ? हालांकि इसका फैसला अभी नहीं हुआ है, जबकि खबर है कि आयुष्मान के ऑन स्क्रीन मम्मी पापा की जोड़ी इस फिल्म का हिस्सा बनने वाली है.

हाल ही में आई वेबसाइट की खबर के मुताबिक, फिल्म बधाई हो में आयुष्मान खुराना के माता-पिता का रोल अदा कर चुके अभिनेता गजराज राव और नैना गुप्ता उनकी फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान में भी नजर आ सकते हैं. फिल्म से जुड़े सूत्र की माने तो, 'नीना गुप्ता और गजराज राव, जिन्होंने फिल्म बधाई हो में लीड रोल अदा किया था, फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान के लिए दोबारा साथ आ रहे हैं. इन दोनों की टाइमिंग को बधाई हो बेहद पसंद किया गया था और दोनों फिर से आयुष्मान की फिल्म में देखने को मिलेंगे.

 

ब्रिटिश-अमेरिकी फिल्म में दिखेंगे राधिका-देव पटेल, इंटिमेट फोटो हुए लीक

शाहीन ने शेयर की आलिया की खूबसूरत फोटो, लिखा-बंदर

भारत की हार पर विवेक का ट्वीट, तो यूजर्स बोले- मैच्योर हो जाइए...

आदित्य और रानी ने छोड़ा यश चोपड़ा का बंगला, यह है ख़ास वजह