भारत की हार पर विवेक का ट्वीट, तो यूजर्स बोले- मैच्योर हो जाइए...
भारत की हार पर विवेक का ट्वीट, तो यूजर्स बोले- मैच्योर हो जाइए...
Share:

सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट को लेकर चर्चा में रहने वाले अभिनेता विवेक ओबेरॉय एक बार फिर अपनी पोस्ट को लेकर ट्विटर पर ट्रोल हो रहे हैं. अभिनेता विवेक ओबेरॉय द्वारा शुक्रवार को ट्विटर पर भारतीय क्रिकेट टीम के प्रशंसकों के लिए एक जिफ पोस्ट किया था. जिफ में यह देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति सड़क पर चलते हुए सोचता है कि एक महिला उसकी तरफ आ रही है और वह उसे गले भी लगाने वाली है, हालांकि इसके बजाय महिला उसके पीछे चल रहे दूसरे आदमी के गले लग जाती है. 

आपको बता दें कि विश्व कप 2019 के सेमीफाइनल मैच में न्यूजीलैंड से भारत की हार को लेकर विवेक ओबरॉय द्वारा जिफ को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा गया है कि , 'विश्व कप के सेमीफाइनल मुकाबले में भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए मैच में भारतीय प्रशंसक का हाल इस व्यक्ति की तरह ही हुआ है.

हालांकि विवेक का ट्वीट कुछ सोशल मीडिया यूजर्स को पसंद नहीं आया और इस पर एक यूजर ने लिखा है कि, 'श्री ओबेरॉय जी, परिपक्व हो जाइए अन्यथा लोग हमेशा आपको हल्के में लेंगे.' साथ ही इस पर एक अन्य यूजर ने लिखा कि, भारतीय टीम को सम्मान दें और उसने कहा, 'कम से कम वह देश के लिए लड़े और सेमीफाइनल के मुकाबले तक पहुंचे, आपकी तरह नहीं जो हर बार फ्लॉप फिल्म के साथ दस्तक देते हैं. अतः भारतीय टीम को सम्मान दीजिए.' 

 

वर्ल्डकप हार के बाद पत्नी अनुष्का संग दिखें विराट, फैन के लिए दिया स्पेशल पोज

एक बार फिर सुर्ख़ियों में जायरा वसीम, नए पोस्ट से मचा दी सनसनी

इस असिस्टेंट डायरेक्टर से रिश्ते पर बोली परिणीति, कहा- मैंने कभी मना नही किया...'

खुद की जिंदगी को पर्दे पर देखने के बाद बोले आनंद कुमार, कहा- यह सपने जैसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -