शाहीन ने शेयर की आलिया की खूबसूरत फोटो, लिखा-बंदर
शाहीन ने शेयर की आलिया की खूबसूरत फोटो, लिखा-बंदर
Share:

बॉलिवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट बी-टाउन में सबसे अधिक पसंद की जाने वाली ऐक्ट्रेस में से एक हैं और इसके अलावा आलिया भट्ट सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव भी रहती हैं. वहीं उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग भी है और उनकी तस्वीरें कुछ ही समय में ही सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो जाती हैं. जबकि अब हाल ही में उनकी बहन शाहीन भट्ट द्वारा इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी में आलिया भट्ट की तस्वीर शेयर की गई है.  

खास बात यह है कि इस तस्वीर में आलिया भट्ट कैमरे के सामने जीभ निकालते हुए नजर आ रही हैं और आलिया को कंबल लपेटे हुए कुर्सी पर बैठे हुए देखा जा सकता है. वहीं शाहीन ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा, 'मंकी'. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि बीते दिनों अभिनेता रणबीर कपूर के साथ आलिया ऋषि कपूर और नीतू कपूर से मिलने के लिए न्यूयॉर्क भी गई थी और आलिया ने वहां से वापस आने के बाद अपने पिता महेश भट्ट की फिल्म 'सड़क 2' पर काम करना शुरू कर दिया है और इस फिल्म में उनके साथ आदित्य रॉय कपूर, संजय दत्त और पूजा भट्ट भी नजर आने वाले हैं. साथ ही इसके अलावा आलिया भट्ट अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में भी नजर आने वाली है और इस फिल्म में रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और अक्किनेनी नागार्जुन भी दिखाई देने वाले हैं. 

रणबीर ने मनाया क्रू मेंबर का बर्थडे, लड़की बोलीं- I Love You

जॉन के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, 'बाटला हाउस' के बाद करेंगे बड़ा 'अटैक' !

वर्ल्डकप हार के बाद पत्नी अनुष्का संग दिखें विराट, फैन के लिए दिया स्पेशल पोज

...तो तैमूर की हो जाएगी छुट्टी, इस स्टारकिड की तस्वीरों ने मचाया तहलका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -