आदित्य और रानी ने छोड़ा यश चोपड़ा का बंगला, यह है ख़ास वजह

आदित्य और रानी ने छोड़ा यश चोपड़ा का बंगला, यह है ख़ास वजह

यशराज फिल्म्स के अहम सदस्य और निर्माता-निर्देशक आदित्य चोपड़ा हमेशा से ही मीडिया से दूर ही रहते हैं. जबकि उनकी पत्नी और एक्ट्रेस रानी मुखर्जी भी शादी के बाद पब्ल‍िक में कम ही देखने को मिलती हैं. जबकि अब दोनों अपने नए घर को लेकर चर्चा का विषय बने हैं. हाल ही में आदित्य और रानी ने अपने पैतृक आवास यानी पिता यश चोपड़ा के बंगले को छोड़कर पड़ोस में ही अपना आलीशान घर खरीद लिया है.

दरअसल, बात यह है कि आदित्य चोपड़ा और रानी मुखर्जी पहले जुहू स्थ‍ित बंगले में रहते थे और यह बंगला यश चोपड़ा का है. एक रिपोर्ट के मुताबिक अब आदित्य और रानी अपने नए घर में शिफ्ट हो रहे हैं और कुछ दिनों पहले दोनों ने अपने नए घर में गृह प्रवेश भी ऑर्गेनाइज कराया था. वहीं उनके नए घर की लोकेशन यश चोपड़ा के बंगले के काफी नजदीक है, जिससे रानी और आदित्य जब चाहे अपने पुराने घर कुशः समय में ही आ-जा सकते हैं. साथ ही आपको बता दें कि आदित्य चोपड़ा और उनके छोटे भाई उदय चोपड़ा ने पुराने बंगले में अपना पूरा बचपन बिताया है. लेकिन अब इस घर को छोड़ा जा रहा है. 

आदित्य और उनके पत्नी रानी के नए घर में शिफ्ट होने की वजह यह भी है कि शादी के बाद आदित्य को खुद का घर सेट करना और अपनी शर्तों पर खुद के घर में जीवन बिताना है. साथ ही आपको मालूम हो कि साल 2014 में रानी-आदित्य द्वारा इटली में सीक्रेट मैरिज की गई थी. जबकि इस फंक्शन में उनके परिवार और दोस्तों के अलावा और कोई नहीं शामिल था. 2015 में रानी ने बेटी आदिरा को जन्म दिया था.

 

 

 

 

वर्ल्डकप हार के बाद पत्नी अनुष्का संग दिखें विराट, फैन के लिए दिया स्पेशल पोज

...तो तैमूर की हो जाएगी छुट्टी, इस स्टारकिड की तस्वीरों ने मचाया तहलका

एक बार फिर सुर्ख़ियों में जायरा वसीम, नए पोस्ट से मचा दी सनसनी

इस असिस्टेंट डायरेक्टर से रिश्ते पर बोली परिणीति, कहा- मैंने कभी मना नही किया...'