इन दो निर्माताओं ने मिलाया हाथ, ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान' पर करेंगे काम

बॉलीवुड फिल्म ‘शुभ मंगल सावधान' का सीक्वल जल्द ही आने वाला है जिसका नाम है ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान' जिसकी चर्चा काफी समय से हो रही है. बता दें, फिल्म निर्माता आंनद एल राय और फिल्म निर्माता भूषण कुमार ने पानी इस फिल्म की पूरी तैयारी कर ली है. इस फिल्म में एक बार फिर से आयुष्मान खुराना मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. भूषण और आनंद इस फिल्म के अलावा पहले कंगना रनौत और माधवन की सुपरहिट फिल्म ‘तनु वेड्स मनु’ और शाहरुख खान की ‘ज़ीरो’ में साथ काम किया था. 

अब अपनी सी कॉमेडी फिल्म में साथ काम करने जा रहे हैं. आपको बता दें, बीते दिन बॉलीवुड ट्रेड एनेलिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की और लिखा “आनंद एल राय और भूषण कुमार ने फिर हाथ मिलाया है. एक बार फिर दोनों संयुक्त रूप से #ShubhMangalZyadaSavdhaan फिल्म का साथ निर्माण करेंगे. फिल्म में आयुष्मान खुराना मुख्य भूमिका में वहीं हितेश केवले फिल्म का निर्देशन करेंगे. फिल्म का निर्माण भूषण कुमार की ‘टी-सीरीज’ और आनंद एल राय की ‘कलर येलो प्रोडक्शन’ कम्पनी मिलकर करेगी. यानि फैंस को इसके लिए ज्यादा इंतज़ार नहीं करना पड़ेगा बल्कि जल्दी ही इस पर काम शुरू किया जायेगा. 

इसके अलावा रिपोर्ट के अनुसार, फिल्ममेकर आनंद एल राय ने भूषण कुमार के बारे में बताया कि, 'मेरा मानना है कि ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ में एक बार फिर उनके साथ काम करने और फ़िल्म के नजरिए से संगीत की उनमें अच्छी समझ है. हम आशा करते हैं कि एक बार फिर हम दोनों साथ में अपने दर्शकों को रोमांच और मनोरंजक से भरपूर फिल्म की पेशकश करें.'

फ्रेंच डायरेक्टर ने लगाया Saaho पर फिल्म चोरी का आरोप, कह दी ये बात

बंद होने जा रहा पाकिस्तानियों का फेवरेट टाकीज़, ये है वजह

भारत पर हमला करने वालों को ये तोहफा देगी पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मालिक..!

Most Popular

- Sponsored Advert -