भारत पर हमला करने वालों को ये तोहफा देगी पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मालिक..!
भारत पर हमला करने वालों को ये तोहफा देगी पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मालिक..!
Share:

 

पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक अक्सर भारत के खिलाफ विवादित बयानों को लेकर चर्चा में बनी रहती है. देखा गया है हर बार ही उन्होंने भारत के खिलाफ ही बातें कही है और इस बार भी उन्होंने ऐसा ही कुछ कहा है जिससे फैंस एक बार फिर से भड़क गए हैं. वीना ने एक बार फिर भड़काऊ ट्वीट करते हुए भारत के खिलाफ जहर उगला है. इस बार एक्ट्रेस ने उर्दू में ट्वीट किया है. लेखक तारेक फतेह ने इसका अंग्रेजी में अनुवाद किया है. जानिए उन्होंने क्या कहा है. 

दरअसल, वीना मलिक के ट्वीट का तारेक फतेह ने अनुवाद करते हुए लिखा, ‘पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक ने हजरत मोहम्मद के कथन का हवाला देते हुए लिखा है- मेरे अनुयायी (मुसलमान) जो भारत (गजवा-ए-हिन्द) पर हमला करेंगे, उन्हें इस गारंटी के साथ इनाम दिया जाएगा कि उन्हें नरक की आग से बचाया जाएगा.’ इसी के बाद ये ट्वीट काफी वायरल हो रहा है. जिससे देशवासी काफी भड़के  हुए हैं. 

यूज़र्स से वो बच नहीं सकती. वीना मलिक के इस ट्वीट के बाद उन्हें ट्विटर पर बुरी तरह ट्रोल किया जाने लगा. एक यूजर ने उन्हें अश्मित पटेल के कपड़े धोने वाली महिला बताया.वहीं एक यूजर ने उन्हें आतंकवाद को बढ़ावा देने वाले देश पाकिस्तान की हिमायती बनने वाली अभिनेत्री करार दिया. इसके अलावा एक यूजर ने लिखा कि सभी मुस्लिम देश भारत के पीछे चट्टान की तरह खड़े हैं, क्योंकि सभी देश जानते हैं कि पाकिस्तान बस आतंकवाद को बढ़ावा देने वाला देश है.  ऐसे ही ट्वीट से वो अक्सर सुर्खियों में रखती है और इस बार भी उन्होंने ऐसा ही किया है. 

हर्षवर्धन ने दिखाया बहनों के लिए प्यार, उनके नाम का बनवाया टैटू

इस कारण श्रद्धा ने नहीं की पढाई पूरी, फिल्म प्रमोशन में खोले अपने राज़

बादशाह की पार्टी में एक्स गर्लफ्रेंड के साथ दिखे रणबीर कपूर, देखें फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -