फ्रेंच डायरेक्टर ने लगाया Saaho पर फिल्म चोरी का आरोप, कह दी ये बात
फ्रेंच डायरेक्टर ने लगाया Saaho पर फिल्म चोरी का आरोप, कह दी ये बात
Share:

बॉलीवुड फिल्म साहो हाल ही में रिलीज़ हुई है, लेकिन दर्शकों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी. लेकिन भले ही प्रभास और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म 'साहो' को बहुत अच्छे रिव्यूज नहीं मिले हैं लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार बिजनस कर रही है. तीन दिन में फिल्म की कमाई भी अच्छी खासी हो गई है. लेकिन इस फिल्म के बारे में खबर  सामने आई है कि ये किसी हॉलीवुड फिल्म की कॉपी है. 

दरअसल, हाल में ऐक्ट्रेस लिजा रे ने फिल्म के मेकर्स पर आर्ट वर्क कॉपी करने का आरोप लगाया था और अब एक फ्रेंच डायरेक्टर Jérôme Salle ने यह आरोप लगाया है कि साहो के मेकर्स ने उनकी फिल्म Largo Winch को कॉपी किया है. इतना ही नहीं, फिल्म को देखने के बाद कई दर्शकों ने डायरेक्टर Jerome Salle को ट्वीट करते हुए 'साहो' और उनकी फिल्म के बीच की समानताएं बताई हैं. इसके बाद अब फ्रेंच डायरेक्टर का भी रिऐक्शन आया है.

बता दें, फ्रेंक डायरेक्टर ने Largo Winch फिल्म को लेकर ट्वीट कर कहा, 'ऐसा लगता है कि फ्री में बनाई गई Largo Winch की दूसरी फिल्म में पहले वाली की तरह बुरी है. इसलिए प्लीज तेलुगू डायरेक्टर्स, अगर आप मेरा काम चुरा भी रहे हैं तो कम से कम उसे ढंग से करें?' ऐसे तो कई फिल्में कॉपी की जाती हैं लेकिन उनके राइट्स खरीद लिए जाते हैं. लेकिन लगता है इस बार इस नहीं हुआ. यह पहली बार नहीं है जबकि Jérôme Salle ने तेलुगू फिल्ममेकर्स पर अपनी फिल्म को कॉपी करने के आरोप लगाए हों. पिछले साल भी डायरेक्टर ने त्रिविक्रम श्रीनिवास की 'अग्नयातवासी' पर यह आरोप लगाया था.


इस रेस्टोरेंट ने तैयार की Saaho नाम की महा-थाली, एक्टर ने कही ये बात

साहो : हर तरफ आलोचना के बाद भी छा गए प्रभास, पहले दिन कमाई 100 करोड़ के पार

प्रभास की 'साहो' को इस एक्टर ने बताया सत्यानाश, लिखा कुछ ऐसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -