आयुष्मान खुराना ने शेयर किया 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' से अपना पहला लुक, सामने आई रिलीज डेट
आयुष्मान खुराना ने शेयर किया 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' से अपना पहला लुक, सामने आई रिलीज डेट
Share:

इन दिनों बॉक्सऑफ़िस पर एक के बाद एक सुपरहिट फ़िल्में देने वाले आयुष्मान खुराना ने हाल ही में अपनी नयी फिल्म का पहला लुक शेयर कर दिया है. वह इन दिनों अपनी अगली फ़िल्म, शुभ मंगल ज्यादा सावधान की तैयारी में लगे हुए हैं. आप सभी को बता दें कि आयुष्मान खुराना की ये फ़िल्म हमेशा की तरह इस बार भी एक नए विषय पर बनाई गई है और इस बार आयुष्मान अपनी फ़िल्म के जरिए होमोसेक्शुऐलिटी पर बात करते हुए नजर आने वाले हैं.

आपको याद हो उनकी इस फिल्म का पहला पार्ट भी इसी विषय पर आधारित था. आने वाली फ़िल्म साल 2016 में आई फिल्म शुभ मंगल सावधान का सीक्वल है और इस फिल्म में आयुष्मान गे का किरदार निभाते हुए नजर आने वाले हैं. हाल ही में आयुष्मान ने फिल्म से अपने फर्स्ट लुक का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, ''भागते भागते आ रहे हैं हम. यह फिल्म 21 फरवरी 2020 को रिलीज होने जा रही है. पहले यह फिल्म 13 मार्च 2020 को रिलीज होने वाली थी.'

आप सभी को बता दें कि बीते दिनों इस फ़िल्म के बारें में बात करते हुए निर्माता आनंद एल राय ने कहा कि, ''यह एक फ़ैमिली फ़िल्म है और हम जल्द ही इसे दर्शकों के सामने पेश करने जा रहे है. हमने इस फ़िल्म को प्यार के महीने यानी फ़रवरी में रिलीज करने का फ़ैसला किया है.'' इसी के साथ आपको यह भी बता दें कि इस फ़िल्म में आयुष्मान के अलावा नीना गुप्ता, गजराज राव, जितेंद्र कुमार, मनु ऋषि चड्ढा, सुनीता राजवार, मानवी गगरू, तृप्ति, पंखुड़ी अवस्थी और नीरज सिंह भी अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं.

लता मंगेशकर की तबियत में हो रहा है सुधार, जल्द जाएंगी घर

इस एक्टर ने मॉल से गरीब बच्चों को लाखों के सुपरहीरो कॉस्टयूम दिलाकर मनाया बाल दिवस

'मरजावां' फिल्म रिव्यू: तीन फुटिया रितेश देशमुख को देखने पहुंच रहे दर्शक, मिले इतने स्टार्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -