लता मंगेशकर की तबियत में हो रहा है सुधार, जल्द जाएंगी घर
लता मंगेशकर की तबियत में हो रहा है सुधार, जल्द जाएंगी घर
Share:

स्वरकोकिला के नाम से मशहूर लता मंगेशकर के बारे में बीते दिनों से खबरें चल रहीं हैं. वह बीते 4 दिनों से अस्पताल में भर्ती हैं और वायरल और सांस लेने में तकलीफ की शिकायत के बाद उन्हें ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जिसके बारे में हम आपको पहले ही जानकारी दे चुके हैं. वहीं उनके अच्छे स्वास्थ्य के लिए फैंस और सेलेब्स लगातार दुआ कर रहे हैं और सभी अब तक उनके लिए ट्वीट कर रहे हैं.

वहीं खबरें हैं कि शुभचिंतकों की इन्हीं दुआओं की बदौलत लता मंगेशकर की तबीयत में सुधार देखने को मिल रहा है. जी हाँ, बीते रात लता मंगेशकर के ट्विटर अकाउंट से उनकी हेल्थ को लेकर जानकारी शेयर की गई है और इस ट्वीट में लिखा है- ''लता दीदी की हालत स्थिर है और वे रिकवर हो रही हैं. हम आप सभी की प्रार्थनाओं, चिंता के लिए धन्यवाद करते हैं.'' आप सभी को बता दें कि लता मंगेशकर की तबीयत में सुधार हो रहा है और प्रशंसकों को उम्मीद है कि वे जल्द अस्पताल से घर लौट आएंगी. इसी के साथ बीते गुरुवार को न्यूज एजेंसी पीटीआई को अस्पताल के सूत्र ने बताया था ''सिंगर की तबीयत में सुधार हो रहा है, मगर उन्हें पूरी तरह ठीक होने में थोड़ा समय लगेगा. लता को निमोनिया और चेस्ट इंफेक्शन हुआ है. ये बीमारी रिकवर होने में समय लेती है.''

आप सभी को बता दें कि लता मंगेशकर 90 साल की है और बढ़ती हुई उम्र के कारण उन्हें स्वास्थ्य संबंधी बीमारियां हो रहीं हैं. आप जानते ही हैं लता मंगेशकर ने कई भाषाओं में गाने गाए हैं और उन्हें स्वरकोकिला कहते हैं.

'मरजावां' फिल्म रिव्यू: तीन फुटिया रितेश देशमुख को देखने पहुंच रहे दर्शक, मिले इतने स्टार्स

पहली बार एक्टिंग करने में बादशाह को आया खूब मजा, कहा- 'मैं खुशनसीब हूं...'

3 अंडों के लिए इस म्यूजिक डायरेक्टर ने चुकाए 1672 रुपए, पोस्ट की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -