इस एक्टर ने मॉल से गरीब बच्चों को लाखों के सुपरहीरो कॉस्टयूम दिलाकर मनाया बाल दिवस
इस एक्टर ने मॉल से गरीब बच्चों को लाखों के सुपरहीरो कॉस्टयूम दिलाकर मनाया बाल दिवस
Share:

बीते कल सभी ने 'बाल दिवस' मनाया लेकिन इस मौके पर बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारों ने एनजीओ पहुंचकर गरीब बच्चों के साथ टाइम बिताया और अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की. वहीं इस दौरान बॉलीवुड एक्टर तनुज विरवानी भी मुंबई के एक एनजीओ पर पहुंचे थे और उन्होंने वहां से गरीब बच्चों को शॉपिंग मॉल लेकर सुपरहीरो कॉस्टयूम दिलवाए. जी हाँ, वहीं उन्होंने इस बारे में जानकारी खुद सोशल मीडिया हैंडल पर दी है.

जी हाँ, हाल ही में तनुज की यह तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से सुर्ख़ियों में चल रही है. इस समय लोग उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं. आपको बता दें कि उन्होंने एक नहीं बल्कि कई बच्चों को सुपर हीरो कॉस्टयूम दिलाए और मनचाही चीजों की शॉपिंग कराई और लाखों रुपए शॉपिंग मॉल में खर्च कर दिए. आपको बता दें कि तनुज विरवानी की उम्र 32 साल है और वह बॉलीवुड अभिनेत्री रति अग्निहोत्री के बेटे हैं. तनुज ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2013 में आई फिल्म 'लव यू सोनियो' से की थी लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी लेकिन लोगों उन्हें पसंद किया.

वहीं तनुज विरवानी बॉलीवुड में तो इतने पॉपुलर नहीं हो पाए लेकिन साल 2017 में अमेजॉन ओरिजिनल टेलीविजन सीरीज 'इंसाइड एज' में वह वायु राघवन के किरदार में नजर आए थे जो लोगों के बीच काफी पसंद किया गया था. वह G5 की 'पोइजन' सीरीज में वह रणवीर के किरदार में नजर आ चुके हैं और वेब सीरीज 'कोड एम' में भी वह लीड रोल में नजर आ चुके हैं.

श्री हरमंदिर साहिब में सलवार कमीज में पहुंची दीपिका, बहुत हैंडसम नजर आए पति रणवीर

पहली बार एक्टिंग करने में बादशाह को आया खूब मजा, कहा- 'मैं खुशनसीब हूं...'

3 अंडों के लिए इस म्यूजिक डायरेक्टर ने चुकाए 1672 रुपए, पोस्ट की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -