'मरजावां' फिल्म रिव्यू: तीन फुटिया रितेश देशमुख को देखने पहुंच रहे दर्शक, मिले इतने स्टार्स
'मरजावां' फिल्म रिव्यू: तीन फुटिया रितेश देशमुख को देखने पहुंच रहे दर्शक, मिले इतने स्टार्स
Share:

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख की फिल्म ‘मरजावां’ 15 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो चुकी है। मिलाप जवेरी के डायरेक्शन में बनी इस फ़िल्म में तारा सुतारिया और साथ में रकुल प्रीत भी नज़र आ रही हैं। तारा फिल्म में सीधी सादी मूक बधिर लड़की के रोले में हैं वहीं रकुल चटक डांसर के रूप में नज़र आ रही हैं। फिल्म समीक्षकों ने इस फिल्म को 5 में से तीन स्टार्स दिए गए हैं।
 
मरजावां एक बॉलीवुड एक्शन-ड्रामा फिल्म है। रघु (सिद्धार्थ मल्होत्रा), एक सड़क छाप स्मार्ट लड़का है जो हमें काफी सारे 'डिशुम-डिशूम' जैसे पल देखने को देता है। सिद्धार्थ की प्रेमिका के किरदार में तारा सुतारिया को दिखाया गया है। उनकी प्यारी प्रेम कहानी पूरी तरह से ठहर जाती है जब एक बौने साइज का खलनायक (रितेश देशमुख) उनकीं ज़िन्दगी में एंट्री लेता है।

इसके बाद क्या होता है, सिद्धार्थ का किरदार अपने प्यार के लिए किस तरह लड़ता है, यही सब कुछ इस फिल्म में, एक बेहतरीन रोमांस और एक्शन के तगड़े डोज के साथ परोसा गया है। अभी तो फैंस रितेश देशमुख और सिद्धार्थ मल्होत्रा की टक्कर देखने के लिए सिनेमाघरों तक पहुँच रहे हैं, हालाँकि फिल्म समीक्षकों का कहना है कि फिल्म की स्क्रिप्ट में दम नहीं है, जिसकी वजह से इसके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर असर पड़ सकता है।

Prediction: फिल्म मोतीचूर चकनाचूर पहले दिन बॉक्स-ऑफिस पर कमा सकती है इतने करोड़

बॉक्स ऑफिस पर 'बाला' ने मचाया धमाल, पांच दिन में कमाए इतने करोड़

फिल्म बाला ने चौथे दिन कमाए इतने करोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -