शरारत में जिया नाम से मिली श्रुति सेठ को पहचान
शरारत में जिया नाम से मिली श्रुति सेठ को पहचान
Share:

भारतीय टीवी सीरियल और फिल्म अभिनेत्री श्रुति सेठ आज अपना जन्मदिन मना रही है इनका जन्म 18 दिसंबर 1977 को मुंबई महाराष्ट्र में हुआ था, वर्तमान (2020) में यह 43 वर्ष की हो चुकी है। इनको टीवी जगत में स्टार प्लस के शो “शरारत” से बेहतरीन पहचान प्राप्त हुई, इन्होने सीरियल, फिल्म, टेलीविज़न शो तथा वेब सीरीज में भी काम किया है और कर रही है।

वही श्रुति सेठ टेलीविज़न शो में एंकरिंग अच्छा कर लेती है इन्होंने कई सारे शो में एंकर होस्ट का कार्य भी किया है अब तो यह फिल्म तथा वेब सीरीज में भी अपना नाम कमा रही है। साल 2004 में इन्होंने शरारत शो में जिया का किरदार निभाया था। श्रुति सेठ 2001 से अभी तक टेलीविज़न तथा सिनेमा जगत में सक्रीय है।

श्रुति सेठ की आरभिंक शिक्षा अशोक अकादमी, मुंबई में हुई थी, बाद में इन्होंने St. Xavier’s College, मुंबई से कॉमर्स & इकोनॉमिक्स से ग्रेजुएशन किया, तत्पश्चात मनोरंजन की दुनिया में कदम रखा। टेलीविज़न जगत में आने से पहले श्रुति सेठ ने ताजमहल होटल मुंबई में गेस्ट रिलेशन एग्जीक्यूटिव की पोस्ट पर नौकरी की थी। श्रुति सेठ ने काफी लम्बे वक़्त तक टेलीविज़न की दुनिया में काम किया है, अब वो फिल्मों तथा वेब सीरीज की दुनिया में भी आगे बढ़ रही है इनकी एक्टिंग को लोग बहुत पसंद करते है।

BB14 के नए कैप्टन होंगे अली गोनी, राखी सावंत को देंगे मात

कश्मीर की वादियों में हनीमून मना रहे हैं आदित्य नारायण

इस रोमांटिक गाने में फिर दिखेगी मधुरिमा-विशाल की जोड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -