इस रोमांटिक गाने में फिर दिखेगी मधुरिमा-विशाल की जोड़ी
इस रोमांटिक गाने में फिर दिखेगी मधुरिमा-विशाल की जोड़ी
Share:

टीवी इंडस्ट्री हो या बॉलीवुड इंडस्ट्री यहाँ कब जोड़ियां बन जाए और कब बिगड़ जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है। वैसे आज हम बात कर रहे हैं टीवी इंडस्ट्री की। इस इंडस्ट्री में एक कपल हमेशा चर्चाओं में रहता है जो है मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह। यह दोनों अपने अंदाज के लिए मशहूर हैं हालाँकि अब दोनों अलग हो चुके हैं। दोनों की प्रेम कहानी टीवी सीरियल 'चंद्रकांता-एक मायावी प्रेम गाथा' के सेट से शुरू हुई थी। इस शो में विशाल और मधुरिमा ने अपनी सिजलिंग केमिस्ट्री से लोगों का दिल जीता था। इस शो के बाद दोनों अलग हो गए लेकिन दोनों की जोड़ी रिएलिटी शो नच बलिए में नजर आई। आपको याद हो तो शो के दौरान दोनों के बीच मतभेद हुए और दोनों अलग हो गए। उसके बाद दोनों 'बिग बॉस 13' में एक साथ नजर आए और यहां, प्यार और तकरार दोनों ही देखने के लिए मिली।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Madhurima Tuli (@madhurimatuli)

अब खबरें हैं कि दोनों एक बार फिर आने वाले हैं। जी हाँ, दोनों एक रोमांटिक गाने में दिखने वाले हैं और इस बात का खुलासा मधुरिमा ने किया है। आपको बता दें कि इस ट्रैक का शीर्षक 'ख्वाबीदा' है, जिसका निर्देशन मधुरिमा के भाई श्रीकांत ने किया है। वैसे एक वेबसाइट से इस बारे में बात करते हुए मधुरिमा ने कहा- 'शायद कुछ तो पिछले जन्म का नाता है कि हम साथ आए हैं।' इसी के साथ उन्होंने बताया कि 'श्रीकांत पिछले डेढ़ साल से इस गाने में हमें फीचर करना चाहता था, हालांकि उन्होंने हमारे झगड़े के बाद इस विचार को छोड़ दिया था, लेकिन लॉकडाउन के बाद उन्होंने विशाल से संपर्क किया।'

आगे मधुरिमा ने कहा कि 'मैं इस अवसर गवाना नहीं चाहती, क्योंकि गीत और इसकी अवधारणा अद्भुत है और जहां तक ​​विशाल और मेरा संबंध है, मैं आगे बढ़ चुकी हूं और अतीत के बारे में बात नहीं करना चाहती।' वहीं इस बारे में बात करते हुए विशाल ने कहा कि 'मैं जब काम करता हूं तो सिर्फ अपने किरदार पर ध्यान देती हूं। मेरे लिए इस गीत का हिस्सा बनने का सबसे बड़ा कारण यह है कि मुझे यह पसंद है। इसके अलावा, मैंने श्रीकांत को बताया कि मैं इस परियोजना के साथ रचनात्मक रूप से जुड़ना चाहूंगा और वह सहमत हो गए।' आपको बता दें कि यह गाना जल्द ही रिलीज होगा।

एंटनी वेस्ट हैंडलिंग सेल 21 दिसंबर को खोलेगा अपना आईपीओ ऑफर

केरल स्वर्ण तस्करी मामले में रवींद्रन से पूछताछ करेगी ईडी

अयोध्या : धन्नीपुर में 26 जनवरी से शुरू हो जाएगा मस्जिद का निर्माण, सभी तैयारियां पूरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -