कश्मीर की वादियों में हनीमून मना रहे हैं आदित्य नारायण
कश्मीर की वादियों में हनीमून मना रहे हैं आदित्य नारायण
Share:

टीवी के कई शोज को होस्ट कर चुके आदित्य नारायण अब शादी के बंधन में बंध चुके हैं। वहीं अपनी शादी के बाद वह हनीमून के लिए निकल चुके हैं। जी हाँ, वह इस समय पत्नी श्वेता संग कश्मीर की वादियों में खूब एन्जॉय कर रहे हैं। आप देख सकते हैं कड़ाके की ठंड में दोनों इस ट्रिप में एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं। जी दरअसल सोशल मीडिया पर आदित्य ने अपने हनीमून की पहली फोटो शेयर कर दी है जो बड़ी प्यारी है। आदित्य ने इंस्टाग्राम पर श्वेता अग्रवाल संग तस्वीर शेयर की है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aditya Narayan (@adityanarayanofficial)

आप देख सकते हैं इस फोटो में आदित्य और श्वेता काफी प्यार नजर आ रहे हैं। फोटो के कैप्शन में आदित्य बता रहे हैं कि ये उनकी पहली कश्मीर ट्रिप है। उन्होंने लिखा है- 'हनीमून की शुरुआत हो गई है। धरती के स्वर्ग पर मैं पहली बार आया हूं।' वैसे सोशल मीडिया पर दोनों के ये फोटो तेजी से ट्रेंड हो रहे हैं और लोग दोनों की तारीफें करते नहीं तक रहे हैं। आप सभी को पता ही होंगे आदित्य ने कोरोना काल में शादी की और इस वजह से शादी में ज्यादा मेहमान वह नहीं बुला पाए।

आपको याद हो तो शादी के बाद आदित्य का भी एक फनी वीडियो खासा वायरल हुआ था जहां पर श्वेता अपने ससुराल में पहली बार खाना पका रही थीं। उस वीडियो को शेयर करते हुए आदित्य कह रहे थे कि 'अगर अच्छा नहीं बनाया तो मायके चले जाना।' काम के बारे में बात करें तो इन दिनों आदित्य इंडियन आइडल को होस्ट कर रहे हैं।

इस रोमांटिक गाने में फिर दिखेगी मधुरिमा-विशाल की जोड़ी

‘नेहू दा व्याह’ पर बोलीं नेहा कक्क्ड़- 'कभी नहीं सोचा था सच में।।।'

गौहर ने शादी से एक हफ्ते पहले शेयर किया प्री-वेडिंग फोटोशूट का वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -