महिला दिवस पर वीडियो शेयर कर शर्लिन चोपड़ा ने दी महिलाओं को बधाई
महिला दिवस पर वीडियो शेयर कर शर्लिन चोपड़ा ने दी महिलाओं को बधाई
Share:

हाल ही में टीवी की हॉट एंड सेक्सी एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने महिला दिवस के अवसर पर एक सॉन्ग रेप किया है जो आप सभी देख सकते हैं. इस सॉन्ग में वह महिला की आजादी के बारे में बता रही हैं जो सभी फैंस को पसंद आ रहा है. आपको बता दें कि इस वीडियो में शर्लिन काफी बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं और बहुत कुछ कह रहीं हैं. ये वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है और लिखा है sherlynchopra#happywomensday #thinkequal #buildsmart #innovateforchange #balanceforbetterRap written by @sherlynchopra Video shot by @luvisrani

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sherlyn Chopra (@sherlynchopra) on

इसमें वह दिलकश दिखाई दे रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि इसमें वह दिलकश लग रहीं हैं. इस वीडियो में वह महिलाओं के हक के बारे में बात कर रहे हैं. आपको बता दें कि शर्लिन चोपड़ा टीवी के कई शोज में नजर आ चुकीं हैं. टीवी के शोज के अलावा शर्लिन के फिल्म करियर की बात करें तो उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया हुआ है. करीब साल 2002 में शर्लिन ने प्लेबॉय मैगजीन के का हिस्सा बनने की घोषणा की थी और शर्लिन पहली ऐसी अभिनेत्री है जिन्होंने पहली बार प्ले बॉय मैगजीन के लिए न्यू फोटोशूट कराया था.

इसके साथ-साथ शर्लिन ने बेड गर्ल नाम से अपना म्यूजिक लॉन्च किया था. फिहाल उनका यह वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है और इस वीडियो की जमकर तारीफें भी हो रही है जो आप सभी देख सकते हैं. शर्लिन चोपड़ा आम तौर पर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और इससे पहले भी इन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी कई सेक्सी वीडियो शेयर किए हुए हैं जो आप सभी ने देखे ही होंगे.

हिना के दुल्हन बनने पर फैंस ने खड़े किए सवाल, कहा-' कब बनोगी असली दुल्हन...'

टीवी की इन अभिनेत्रियों ने महिला दिवस पर बताया कौन है उनकी महिला प्रेरणा

बिकिनी तस्वीर शेयर कर फिर किश्वर मर्चेंट ने लगाई इंस्टाग्राम पर आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -