बिच के किनारे किश्वर मर्चेंट ने लगाई इंस्टाग्राम पर आग
बिच के किनारे किश्वर मर्चेंट ने लगाई इंस्टाग्राम पर आग
Share:

आप सभी को बता दें कि टीवी अभिनेत्री किश्वर मर्चेंट एक बहुत हॉट एक्ट्रेस हैं और वह इन दिनों हॉट हो रहीं हैं. जी हाँ, इन दिनों वह अपनी छुट्टियों का आनंद ले रही हैं जो आप सभी देख सकते हैं. इसी के साथ वह अपने फैंस के लिए अपने वेकेशन की एल्बम की चंद तस्वीरों को भी सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रही हैं जो सभी को पसंद आ रहीं हैं. अब हाल ही में भीकिश्वर ने खुद की एक स्विमसूट की तस्वीर को शेयर किया है और लिखा है Mood : Bitchy .. I mean Beachy !!! इसी के साथ एक तस्वीर और शेयर कर उन्होंने लिखा है Love is a universal instinct but not yet a universal right. In India, we still face many prejudices when it comes to choosing a partner from a different caste, religion or gender. इसमें वह दिलकश दिखाई दे रहीं हैं. वह वाकई में बहुत बोल्ड हैं और आए दिन हॉट हो जाती हैं.

फिलहाल अपनी इस हालिया तस्वीर में वह बेहद बोल्ड नजर आ रही हैं. आप सभी को बता दें कि लगभग पांच साल के लंबे वक्त तक डेटिंग करने के बाद बीते साल 16 दिसंबर को अभिनेत्री ने अपने ब्वॉयफ्रेंड और टीवी अभिनेता सुयाश राय के साथ शादी रचाई और यह प्रेमी जोड़ी अब वैवाहिक जीवन का आनंद रही है. वहीं इन सभी में सबसे खास बात यह है कि दोनों के बीच सात साल का अंतर है. बीते दिनों इसके बारे में बात करते हुए किश्वर ने पहले कहा था, "शुरुआत में हमें हमारे बेस्ट फ्रेंड्ल और फैमिली के सवालों के साथ लड़ना पड़ा, क्योंकि हमारे बीच 7 साल का अंतर था लेकिन आखिरकार, उन्होंने हमें और हमारे फैसले को एक्सेप्ट कर लिया और हम एक साथ हो गए."

वहीं कुछ दिन पहले दिए एक इंटरव्यू में सुयश ने अपनी जर्नी के बारे में बात करते हुए कहा था, "अब तक की हमारी जर्नी एक स्टीरियोटाइप कपल की नहीं है जो सिर्फ एक साथ हैं, बल्कि हम हर पल एक को समझते हैं और एक दूसरे की म्यूचुअल अंडरस्टैंडिग को काफी अहमियत देते हैं. हमारे बीच ऐसा विश्वास है जो शब्दों में बयान नहीं किया जा सकता है."

क्या शराब पीकर कपिल ने किया था पीएम मोदी को ट्वीट? खुद किया खुलासा

37 साल की होने के बाद भी नहीं खत्म होती इस एक्ट्रेस की हॉटनेस

TV की दुनिया में क्रांति लाएगी सैमसंग, कभी भी पेश कर सकती है वायरलैस टेलीविजन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -