श्रीकृष्णा में इस एक्टर ने निभाए शानदार किरदार
श्रीकृष्णा में इस एक्टर ने निभाए शानदार किरदार
Share:

रामानंद सागर ने अपने जमाने में दर्शकों को कई ऐसे सीरियल दिए हैं जिन्हें देख लोग आज भी खुश हो जाते हैं. इसके साथ ही रामानंद सागर ने रामायण और श्रीकृष्णा जैसे बेहतरीन सीरियल बना खूब नाम कमाया. परन्तु क्या आप जानते हैं श्री कृष्णा में भी एक ऐसे कलाकार थे जिन्होंने एक नहीं बल्कि कई किरदार निभाकर सभी को हैरान कर दिया था.हम बात कर रहे हैं शहनवाज प्रधान की जिन्होंने श्री कृष्णा में कई रोल निभाए थे. वहीं दर्शकों ने उन्हें कभी नंदबाबा के रूप में कान्हा संग खेलते देखा तो कभी वो सीरियल में दुष्ट कंस के सलाहकार भी बने नजर आए. 

इसके साथ ही सीरियल में कृष्ण के दादा बने सूरसेन का किरदार भी शहनवाज प्रधान ने ही निभाया था. वहीं शहनवाज प्रधान ने सीरियल में महाराज बाली का किरदार भी निभाया था. वहीं सीरियल में बाली कंस को कई ऐसी सलाह देता था जिसके चलते अंत में उसका विनाश हो गया. इसके अलावा लोगों ने शहनवाज को बतौर बाली भी पसंद किया था.वैसे शहनवाज प्रधान ने श्री कृष्णा के अलावा सुपरहिट शो अलिफ लैला में भी काम किया था. वहीं उस सीरियल की पॉपुलैरिटी के पीछे एक बड़ी वजह शहनवाज की एक्टिंग ही रही थी. उनका किरदार लंबे समय तक दर्शकों को याद रहा था.

आपको जानकर हैरानी होगी कि शहनवाज प्रधान ने बॉलीवुड में सैफ अली खान और शाहरुख खान जैसे सितारों संग काम किया है. इसके साथ ही फिल्म फैंटम में उन्होंने आंतकवादी हाफिज सईद का रोल निभाया था. उनकी नेचुरल एक्टिंग देख हर कोई खुश हो गया था. वहीं शहनवाज प्रधान ने डिजिटल दुनिया में भी कदम रख लिया है. वहीं उन्होंने हिट सीरीज मिर्जापुर में काम किया था. वहीं उनका पुलिस अफसर परशुराम गुप्ता का किरदार युवाओं के बीच खासा लोकप्रिय हो गया था.

इस मशहूर एक्ट्रेस के पास नहीं हैं पैसे, रेणुका शहाणे ने कहा- 'मेरी दोस्त की मदद करें'

सरकार ने दी शूटिंग की सशर्त इजाज़त, लेकिन निर्माताओं को करना होगा इन नियमों का पालन

टीवी इंडस्ट्री में दौड़ी शोक की लहार, इस मशहूर एक्टर ने कहा दुनिया को अलविदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -