टीवी इंडस्ट्री में दौड़ी शोक की लहार, इस मशहूर एक्टर ने कहा दुनिया को अलविदा
टीवी इंडस्ट्री में दौड़ी शोक की लहार, इस मशहूर एक्टर ने कहा दुनिया को अलविदा
Share:

हाल ही में एक बार फिर मनोरंजन जगत से बड़ी और बुरी ख़बर आयी है. जी दरअसल हाल ही में टीवी एक्टर जागेश मुकाती का निधन हो गया है. 47 साल के जागेश के निधन की ख़बर टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर छा गयी है. उन्हें याद करके श्रद्धांजलि दी जा रही है. जी दरसल सामने आने वाली एक रिपोर्ट के मुताबिक, जागेश मुकाती को ऑक्सीजन की कमी होने पर पिछले शुक्रवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वहीं भर्ती होने से पहले उनका कोरोना परीक्षण किया गया था, जो नेगेटिव निकला, हालांकि उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही थी और थोड़ा चलते ही हांफ जाना भी उनके साथ हो रहा था.

उनका ऑक्सीजन का स्तर लगातार नीचे जा रहा था इस कारण उन्हें आईसीयू में भर्ती कराया गया और आखिरकार उन्हें वेंटिलेटर का सहारा लेना पड़ा. आप सभी को बता दें कि जागेश ने 10 जून को लगभग 3 और 3.15 बजे के बीच अस्पताल में अंतिम सांस ली. बीते बुधवार शाम को ही परिवार द्वारा उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया. आप सभी को हम यह भी बता दें कि जागेश ने कई गुजराती नाटकों के अलावा टीवी और फ़िल्मों में भी काम किया.

वहीं श्रीगणेश, अमिता का अमित, हंसी तो फंसी और मन में वो नज़र आये थे. इसी के साथ उनकी को-एक्ट्रेस रह चुकीं तारक मेहता का उल्टा चश्मा की एक्ट्रेस अम्बिका राजनकर ने उन्हें श्रद्धांजलि दी है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा- ''दयालु, मददगार और ग़ज़ब के मज़ाकिया. बहुत जल्दी चले गये. आपकी आत्मा का सद्गति मिले. प्यारे दोस्त जागेश आपको कभी नहीं भुला सकेंगे.'' हम आप सभी को यह भी बता दें कि साल 2020 मनोरंजन जगत के लिए बेहद ख़राब साबित हो रहा है. जी दरअसल इस साल एक के बाद एक बुरी ख़बरें आ रही हैं जो सभी को झकझोर चुकीं हैं.

श्वेता तिवारी और फहमान खान का वीडियो पोस्ट कर अभिनव ने कर दी गलती

'खतरों के खिलाड़ी 10' फेम तेजस्वी प्रकाश के पास है कई जिम आउटफिट्स

माहिरा पारस का नया गाना जल्द होगा रिलीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -