श्री कृष्ण जन्माष्टमी पर दिखी धूम, भक्तों ने मनाया भगवान का जन्मोत्सव
श्री कृष्ण जन्माष्टमी पर दिखी धूम, भक्तों ने मनाया भगवान का जन्मोत्सव
Share:

पानसेमल से  रविन्द्र सोनिस की रिपोर्ट 

पानसेमल। अग्नि अखाड़े के महामंडलेश्वर श्री श्री 1008 ईश्वरानंद महाराज जी के पानसेमल तहसील के भक्त गणों द्वारा श्री कृष्ण जन्माष्टमी पर कान्हा के जन्मोत्सव के साथ-साथ स्वामी जी का भी जन्मदिन उक्त निश्चित तिथि पर होने के कारण दोनों उत्सव एकत्र मनाए गए भक्त गणों ने एक तरफ जहां कृष्ण भगवान का जन्मोत्सव मनाया। 

वही स्वामी श्री ईश्वरानंद जी महाराज का जन्म उत्सव भी मनाया उक्त जन्माष्टमी कार्यक्रम के पूर्व अनूप जलोटा जी के भजनों से वातावरण सुरमई होने के साथ-साथ भक्ति मय भी हुआ और मंडी प्रांगण में आयोजित स्वामी जी के जन्मोत्सव कार्यक्रम का लाभ लेने हेतु पूर्व गृहमंत्री श्री बाला भाई बच्चन एवं पानसेमल विधानसभा के लोकप्रिय विधायक सुश्री चंद्रभागा किराड़े पानसेमल विधानसभा के पूर्व विधायक श्री दीवान भाई पटेल मंडल अध्यक्ष श्री सचिन चौहान एवं माता और बहनों ने कार्यक्रम में अपनी उपस्थिति दर्ज कर कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई।

 श्री श्री 1008 महामंडलेश्वर श्री ईश्वरानंद जी महाराज के जन्मोत्सव के साथ साथ मंडी प्रांगण से एक किलोमीटर कि दूरी पर नवनिर्मित  श्री कृष्ण धाम मेंदराणा में जहां कृष्ण भगवान एवम माता राधे कि मूर्ति भी स्थापित कर प्राण प्रतिष्ठा हाल ही में कि है वहा भी कृष्ण जन्मोत्सव बड़े धूमधाम से मनाया गया जिसका प्रसादी स्वरूप भंडारा भी हुआ।

MP और राजस्थान के चुनाव की तैयारी में लगी सपा, अखिलेश यादव ने किया एलान

MP के 29 ज‍िलों में अत‍ि भारी बार‍िश की संभावना

जॉर्जिया वुशु इंटरनैशनल चैम्पियनशिप इन बहनों ने जीता मेडल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -