शादी को लेकर श्रेनु पारीख ने किया खुलासा, बताया क्या है प्लान
शादी को लेकर श्रेनु पारीख ने किया खुलासा, बताया क्या है प्लान
Share:

टीवी इंडस्ट्री का जाना-माना चेहरा श्रेनु पारिख को आज कौन नहीं जानता। श्रेनु को लाखो लोग पसंद करते हैं। वैसे अब अदाकारा डिजिटल दुनिया में अपनी किस्मत आजमा रहीं हैं। इन दिनों उनका एक लेटेस्ट फोटोशूट सुर्खियां बटोर रहा है। आपको बता दें कि करियर में भी श्रेनु पारिख ऊंचाइयां छू रही हैं और उनके कई शोज हिट हुए हैं। अब इसी बीच दिए एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने अपने फ्यूचर प्लानिंग और पेंडेमिक में काम करने से लेकर शादी की प्लानिंग पर खुलकर बात की। एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत में श्रेनु पारिख ने कहा, "मैं शादी करना चाहती हूं, लेकिन अभी केवल करियर पर फोकस कर रही हूं। मेरी जिंदगी में अभी कोई खास शख्स नहीं है और न ही शादी करने की प्लानिंग कर रही हूं। यह ऐसी चीज है ही नहीं, जिस पर मैं ध्यान दे रही हूं। मैं एक आम लड़की ही खुद को समझती हूं, जिसे लाइफ में सेटल होना है, लेकिन करियर इस वक्त मेरी प्रायॉरिटी है। मेरे बहुत ही साधारण लड़की जैसे सपने हैं। लाइफ में सेटल होना है, लेकिन अभी वह खास शख्स लाइफ से मिसिंग है। शादी कार्ड्स पर है, लेकिन पता नहीं कब।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shrenu Parikh (@shrenuparikhofficial)

वही आगे करियर को लेकर श्रेनु ने कहा, ''फिल्म हों, टीवी हो या फिर ओटीटी, एक समय आता है, जब सब कुछ फेड होता है। मैं टीवी एक्टर्स को ज्यादा मेहनती मानती हूं, क्योंकि वह लगातार 12 घंटे काम करते हैं। थके होते हैं, लेकिन अपनी लाइन्स नहीं भूलते हैं। डांस करते हैं, रोते हैं और उसी दिन हंसते भी हैं। एक ही शो में हम कई किरदार अदा करते हैं। कई ट्रैक्स ऐसे प्ले करने पड़ते हैं, जिनमें आप कुछ और ही भूमिका निभाते खुद को पाते हैं।''

इसके अलावा उन्होंने कहा, 'मैं खुद पर गर्व महसूस करती हूं और अपने काम करने की जगह पर भी, क्योंकि लोग समझते हैं। देर से या जल्दी, लोग समझेंगे। बस हमें केवल एक चांस देने की जरूरत होती है। मुझे लगता है कि हम सच में चमकते सितारे हैं और सुशांत भी उन्हीं में से एक थे।' वैसे श्रेनु पारिख ने टीवी के कई पॉपुलर शोज किए हैं। इस लिस्ट में 'इस प्यार को क्या नाम दूं', 'इश्कबाज' और 'एक भ्रम सर्वगुण सम्पन्न' शामिल है।

पति संग बिग बॉस 15 में जाना चाहती हैं राखी सावंत, कहा- 'सलमान खान उसे सबक सिखाये'

स्विगी से अदाकारा ने मंगाया खाना, निकला कॉकरोच

आपके द्वारा फेंके गए दूध, लस्सी, जूस के पैकेट से अब संवरेगा बच्चों का भविष्य, जानिए कैसे?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -