स्विगी से अदाकारा ने मंगाया खाना, निकला कॉकरोच
स्विगी से अदाकारा ने मंगाया खाना, निकला कॉकरोच
Share:

तमिल एक्ट्रेस निवेथा पेथुराज को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल उन्होंने बीते बुधवार को सोशल मीडिया पर अपने खाने की फोटो शेयर की जिसे देखने वालों के होश उड़ गए। यह खाना निवेथा ने फूड एप स्विगी से ऑर्डर किया था और उनके इस खाने में कॉक्रोच पाए गए। यह देखने के बाद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए फूड डिलीवरी ऐप समेत रेस्त्रां की भी क्लास लगाई। आप देख सकते हैं निवेथा ने एक के बाद एक कई पोस्ट्स शेयर की है।

अपनी पोस्ट में निवेथा ने लिखा है, "मुझे इस बात का कोई आइडिया नहीं कि स्विगी इंडिया ने और उसमें मौजूदा रेस्त्रां ने क्या स्टेंडर्ड बनाया हुआ है। मुझे अपने खाने में दो बार कॉक्रोच मिल चुका है। इन रेस्त्रां पर सख्त कार्यवाई होनी चाहिए। साथ ही इनपर फाइन भी लगाया जाना चाहिए। मूनलाइट रेस्त्रां को अभी ऐप से हटाएं।" इसी के साथ अदाकारा का कहना है कि, ''कई लोग उनकी इस पोस्ट पर रिएक्ट कर रहे हैं और उन्हें मैसेजे भेज रहे हैं। लोगों का भी कहना है कि इस रेस्त्रा से उनके खाने में भी कॉक्रोच आया है।''

आप देख सकते हैं निवेथा ने एक और पोस्ट शेयर की है और कैप्शन में लिखा है, "मैसेजे से मुझे पता चला है कि केवल मैं ही नहीं, जिसके खाने में कॉक्रोच निकला है, बल्कि और भी कई लोगों के खाने में कॉक्रोच निकल चुका है। यह रेस्त्रां इतनी लापरवाही कैसे बरत सकता है? स्विगी इंडिया से गुजारिश करती हूं कि अपने ऐप से इस रेस्त्रां को बाहर का रास्ता दिखाएं।"

वही दूसरी तरफ स्विगी इंडिया ने एक्ट्रेस को दिलासा दिया है कि वह इस रेस्त्रां को लेकर कुछ न कुछ कदम जरूर उठाएंगे। जी दरअसल स्विगी ने कैप्शन में लिखा है, "निवेथा, हम आपके शुक्रगुजार हैं कि आपने हम में विश्वास दिखाया। आपके सब्र का हम ख्याल रखेंगे। हमारी टीम के सदस्य मारवेल इस पर कदम उठाएंगे। निश्चिंत रहिए, यह मुद्दा रेस्त्रां तक पहुंचाया जा चुका है।" वैसे काम के बारे में बात करें तो हाल ही में निवेथा विजय और राशि संग फिल्म में दिखाई दी थी और अब वह राणा दग्गुबाती और प्रियामणि संग जल्द एक अन्य फिल्म में नजर आएंगी।

जारी है कोरोना का कहर, लगातार तीसरे दिन 50 हजार से अधिक नए मामले आए सामने

इस कपल ने बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड, लम्बाई है वजह

आसान शर्तों पर 100 करोड़ तक का लोन दे रहा SBI, गारंटी की भी जरुरत नहीं !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -