पति संग बिग बॉस 15 में जाना चाहती हैं राखी सावंत, कहा- 'सलमान खान उसे सबक सिखाये'
पति संग बिग बॉस 15 में जाना चाहती हैं राखी सावंत, कहा- 'सलमान खान उसे सबक सिखाये'
Share:

राखी सावंत ने अपने बयानों से लेकर अपनी तस्वीरों और अपने वीडियो के चलते लोगों के दिलों में जगह बनाई है। हाल ही में राखी सारेगामा के डांस नंबर 'ड्रीम में एंट्री' में नजर आई थीं और इस दौरान उनके लुक्स काफी कातिलाना रहे थे। अब हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान राखी ने इस प्रोजेक्ट की तारीफ करते हुए बात की। उन्होंने कहा, 'इसे हर एज ग्रुप के लोगों द्वारा पसंद किया जा रहा है। म्यूजिक, लिरिक्स सभी इसमें उम्दा हैं।' आप सभी को बता दें, राखी बिग बॉस 14 के दौरान राखी की मौजूदगी ने शो को खासा इंट्रेस्टिंग बना दिया था और इसी के चलते अब राखी की ख्वाहिश अगले सीजन में भी जाने की है। उन्होंने कहा कि वह चाहती हैं कि बिग बॉस के अगले सीजन में उन्हें दोबारा बुलाया जाए।

लेकिन इस बार वह वह अपने पति रितेश संग एंट्री लेना चाहती हैं। राखी ने कहा, ''मैं चाहती हूं कि मेरा हसबैंड जाए, उसे सीखना और महसूस होना चाहिए कि उसने मुझसे शादी की है। मैं उसी के साथ जाना चाहती हूं। मैं चाहती हूं सलमान खान, बिग बॉस उनको अंदर जाकर सबक सि‍खाए। उसे समझ आनी चाहिए कि शादी के बाद वाइफ को ऐसे नहीं छोड़ सकते हैं। मैं कभी अपने पति के साथ नहीं रही। अगर मैं शो में उनके साथ रही, तो पूरा देश देखेगा कि हम साथ कैसे रहते हैं और हमारी ट्यूनिंग कैसी है। मैं चाहती हूं कि हमारा रिलेशनशिप 100 प्रतिशत काम करें। मुझे रितेश के बारे में ज्यादा नहीं पता है। मैं मानती हूं कि एक जिंदगी में, एक हसबैंड, एक रिलेशनशिप, एक भगवान ही रहे।''

इसके अलावा राखी ने यह भी कहा कि, ''मेरे पति ने न मुझे छोड़ा है और न ही पकड़ा है। बीच में लटका हुआ है। लेकिन मुझे रितेश पर गर्व है। वो बहुत अच्छे और हैंडसम हैं। इंटेलिजेंट के साथ-साथ अच्छे बिजनेसमेन और पढ़े-लिखे इंसान हैं। रितेश बेहद ही शॉर्ट टेंपर्ड इंसान हैं। मुझे लगता है, वो बिग बॉस हाउस में जाकर सुधर जाएंगे। इंसान का सारा टेंपर बिग बॉस हाउस में नीचे आ जाता है।'' वैसे अगर वाकई में यह कपल बिग बॉस में एंट्री लेगा, तो वाकई में शो की टीआरपी को बहुत इजाफा हो सकता है।

स्विगी से अदाकारा ने मंगाया खाना, निकला कॉकरोच

आपके द्वारा फेंके गए दूध, लस्सी, जूस के पैकेट से अब संवरेगा बच्चों का भविष्य, जानिए कैसे?

जारी है कोरोना का कहर, लगातार तीसरे दिन 50 हजार से अधिक नए मामले आए सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -