रामायण-महाभारत के बाद अब टीवी पर दर्शन देने वाले है श्री गणेश

इस लॉकडाउन में जहां एक तरफ सास-बहू के ड्रामे वाले सीरियल्स पर ब्रेक लगा तो वहीं पौराणिक सीरियल्स की धूम मच गई. इसके लावा 32 साल बाद रामानंद सागर की रामायण और बीआर चोपड़ा की महाभारत की वापसी टीवी पर हुई और उन्हें अपार सफलता भी मिली. ये देखते हुए सभी चैनल्स पर कई पौराणिक सीरियल्स को फिर से दिखाया जाने लगा. वहीं जैसे की रामानंद सागर की रामायण, बी आर चोपड़ा की महाभारत, सिद्धार्थ कुमार तिवारी की महाभारत, देवों के देव महादेव, श्री कृष्णा, राधाकृष्ण और भी कई. टीवी पर वापसी करने वाले इन पौराणिक सीरियल्स में सीरियल अब 'श्री गणेश' भी शामिल हो गया है.इसके अलावा साल 2000 में आया सोनी टीवी का प्रसिद्ध सीरियल 'श्री गणेश' छोटे पर्दे पर फिर से वापसी करने जा रहा है. परन्तु इस बार यह सीरियल दिखाया जायेगा स्टार प्लस पर. 

इसके अलावा स्टार प्लस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर 'श्री गणेश' का प्रोमो शेयर किया है. बता दें स्टार प्लस पर शाम 6.30 बजे सीरियल 'राधाकृष्ण' दिखाया जा रहा था और अब 2 जून से उसकी जगह पर 'श्री गणेश' दिखाया जायेगा.जूबी कोचर द्वारा निर्मित और धीरज कुमार द्वारा निर्देशित इस सीरियल में भगवान गणेश का किरदार निभाया है जागेश मुकाती ने. सुनील शर्मा ने भगवान शिव और गायत्री जयरामन ने देवी पार्वती की भूमिका निभाई है. वहीं सुरभि तिवारी ने शिव की पत्नी सत‍ी, सुनील नागर ने दक्ष प्रजापति और संदीप मोहन ने विष्णु की भूमिका निभाई है. इसके अलावा सीरियल 'श्री गणेश' में भगवान गणेश के कई अनछुए पहलु हैं, जिन्हें इस गंभीर समय में समझा जा सकता है. 

भगवान गणेश सबसे अध‍िक पूजे जाने वाले देवताओं में से एक हैं और अब तो बहुत जल्द गणेश चतुर्थी का उत्सव भी आने वाला है, जिसकी तैयारियां लोग अपने घरों में अभी से शुरू कर देते हैं. ऐसे में स्टार प्लस पर भगवान गणेश के दर्शन करना दर्शकों को काफी लुभाएगा.इस लॉकडाउन में सभी चैनल्स, जो पहले टीआरपी की रेस में आमने सामने रहते थे अब एक साथ नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही बी आर चोपड़ा की महाभारत दूरदर्शन पर दिखने के बाद अब कलर्स और स्टार भारत पर साथ-साथ दिखाई जा रही है|  तो वहीं स्टार प्लस का साल 2015 का फैमिली कॉमेडी सीरियल 'सुमीत संभाल लेगा' 25 मई से सोनी टीवी पर सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे दिखाया जा रहा है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by StarPlus (@starplus) on

रामायण के 'कुश' का पहला फोटोशूट था बेहद खास

अरविंद की कास्टिंग से निराश थे रामायण के लक्ष्मण, ऐसे बदल गयी सोच

लॉक डाउन के दौरान करिश्मा तन्ना सीख रहीं है कुकिंग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -