रामायण के 'कुश' का पहला फोटोशूट था बेहद खास
रामायण के 'कुश' का पहला फोटोशूट था बेहद खास
Share:

टीवी के जाने माने एक्टर स्वप्नील जोशी अपने पुराने सीरियल्स के लौटने के बाद एक बार फिर चर्चा में हैं. वहीं उत्तर रामायण में कुश और श्रीकृष्णा में कृष्ण के रूप में उन्होंने लोगों का दिल जीत लिया था. इन सीरियल्स के दोबारा प्रसारण के बाद से स्वप्नील छाए हुए हैं. वहीं हाल ही में स्वप्नील ने पुरानी यादों को ताजा करते हुए अपने पहले फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की  हैं. वहीं इनमें स्वप्नील को देख आप भी उनके कायल हो जाएंगे. उन्होंने ये फोटोज साझा करते हुए फैंस को उनकी पहली एक्ट‍िविटी की याद दिलाई है. वहीं उन्होंने लिखा- 'पहला वाला हमेशा खास होता हे. मेरा पहला फोटोशूट! आपकी पहली एक्ट‍िविटी क्या थी?

इसके अलावा 'इनमें स्वप्नील के तीन अलग-अलग लुक देखे जा सकते हैं. पर यह कहना गलत नहीं होगा कि कैमरे के सामने उनका कॉन्फ‍िडेंस किसी प्रोफेशनल आर्टिस्ट से कम नहीं लग रहा है. हो भी क्यों ना, उन्होंने बतौर चाइल्ड आर्ट‍िस्ट कई बार कैमरे का सामना पहले भी किया था. इसके अलावा रामानंद सागर के सीरियल उत्तर रामायण में स्वप्नील ने नन्हे कुश का किरदार निभाया था.वहीं उनके बाल रूप को देख दर्शकों ने कुश के रूप में एक्टर को बहुत प्यार दिया. वहीं स्वप्निल जोशी ने रामायण में काम मिलने की अपनी कहानी के बारे में बताया भी था. उन्होंने बताया था कि गणेश उत्सव के एक नाटक के दौरान उनपर सीरियल श्रीकृष्णा में कंस का रोल कर रहे एक्टर विलास राज की नजर पड़ी थी.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की  एक्टर ने स्वप्नील के पिता से उनकी फोटोज लीं और चले गए. वहीं कुछ दिनों बाद सागर आर्ट्स प्रोडक्शन हाउस से कॉल आया. स्वप्नील के पिता ने प्रोडक्शन से बातचीत की, ऑडिशन हुआ और वे कुश के रोल के लिए चुन लिए गए.इसके बाद उन्होंने रामानंद सागर के श्रीकृष्णा सीरियल में बाल कृष्ण का किरदार निभाया. शो में विलास राज ने उनके मामा कंस का रोल निभाया था. इसके अलावाश्रीकृष्णा में स्वप्नील ने अपनी मासूमियत, मुस्कुराते चेहरे और डायलॉग डिलीवरी से लोगों का दिल जीत लिया था.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by ???????????????????????????? ???????????????????? (@swwapnil_joshi) on

रिद्धि डोगरा ने एक्स-हसबैंड राकेश के साथ शेयर की यह फोटो

शादी को 5 महीने पुरे होने पर मोना सिंह ने पति संग मनाया जश्न

दीपिका चिखलिया ने पति संग शेयर की थ्रोबैक फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -