अरविंद की कास्टिंग से निराश थे रामायण के लक्ष्मण, ऐसे बदल गयी सोच
अरविंद की कास्टिंग से निराश थे रामायण के लक्ष्मण, ऐसे बदल गयी सोच
Share:

स्टार प्लस पर रामानंद सागर की रामायण एक बार फिर से फैंस का मनोरंजन कर रही है. इसके अलावा शो में सीता हरण के बाद का ट्रैक दिखाया जा रहा है. वहीं जहां रावण के सीता को उठा ले जाने के बाद भगवान राम, लक्ष्मण के साथ सीता की खोज में जुटे हुए हैं.रामायण में रावण का किरदार अरविंद त्रिवेदी ने निभाया था.वहीं  सुनील लहरी ने ट्विटर पर वीडियो शेयर कर अरविंद त्रिवेदी से जुड़ा किस्सा शेयर किया है. इसके अलावा मालूम हो, सुनील लहरी रोजाना रामायण के पर्दे के पीछे की अनसुनी बातें फैंस के साथ साझा करते हैं.सुनील लहरी ने बताया कि जब पहली बार उन्हें पता चला कि अरविंद त्रिवेदी रावण का रोल प्ले करने वाले हैं, तो ये बात जानकर वे थोड़े निराश हुए थे.

इसके साथ ही सुनील इस बात को लेकर संदेह में थे कि अरविंद त्रिवेदी रावण का रोल कर भी पाएंगे.इसके अलावा सुनील लहरी- जब अरविंद त्रिवेदी पहली बार शूटिंग की लोकेशन पर आए. तो मुझे लगा था कि कोई मेहमान आया है, किसी से मिलने. क्योंकि मैं उन्हें नहीं जानता था. इसके बाद में मुझे जब मालूम पड़ा कि ये रावण के रोल के लिए आए हैं, तो मुझे थोड़ी निराशा हुई. वहीं मुझे लगा रावण तो इतना गौरवशाली और बड़ा कैरेक्टर है, उस रोल को अरविंद भाई पता नहीं कैसे कर पाएंगे. वहीं सुनील लहरी ने आगे कहा- लेकिन जब अरविंद त्रिवेदी सेट पर अपने गेटअप, कॉस्ट्यूम में आए तो कमाल हो गया था. मैं बेहद इंप्रेस हो गया था. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की वे एकदम अलग पर्सनैलिटी दिख रहे थे.सुनील के अनुसार उस वक्त अरविंद त्रिवेदी के चेहरे पर गौरव दिख रहा था. फिर जब वे सेट पर रावण की एंट्री का सीन देखने गए तो वे हैरान हो गए. बाद में सुनील को मालूम पड़ा कि अरविंद त्रिवेदी गुजरात के बड़े सुपरस्टार हैं.इसके बाद का दूसरा किस्सा शेयर करते हुए सुनील ने बताया कि सीन के दौरान राक्षस के हाथ काटते वक्त उनके हाथ में दर्द हो गया था. वहीं क्योंकि उनके हाथों में असली तलवार थी. वहीं उन्होंने 20-25 बार राक्षस के हाथ पर वार किया था.

रिद्धि डोगरा ने एक्स-हसबैंड राकेश के साथ शेयर की यह फोटो

शादी को 5 महीने पुरे होने पर मोना सिंह ने पति संग मनाया जश्न

दीपिका चिखलिया ने पति संग शेयर की थ्रोबैक फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -