2020 में भी श्रद्धा को मारने वाला था आफताब, हुआ एक और चौकाने वाला खुलासा
2020 में भी श्रद्धा को मारने वाला था आफताब, हुआ एक और चौकाने वाला खुलासा
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के सबसे खौफनाक मर्डर केस यानी श्रद्धा मर्डर केस में दिन पर दिन चौकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। आप सभी को बता दें कि श्रद्धा वाकर की कुछ ऐसी तस्वीरों सामने आई हैं, जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि कैसे इस हत्याकांड की पूरी साजिश रची गई। जी हाँ, श्रद्धा की 6 ऐसी तस्वीरें ऐसी हैं जो यह बताते है कि कैसे पूरी साजिश रची गई। पहली तस्वीर इस बात का सबूत देती है कि आफताब श्रद्धा के साथ मारपीट करता था। जी हाँ और साल 2020 में श्रद्धा मुंबई के अस्पताल में भर्ती भी हुई थी। आपको बता दें कि श्रद्धा और आफताब में पिछले कई दिनों से तनाव था और झगड़े को खत्म करने दोनों उत्तराखंड भी गए थे। यहाँ आफताब के खिलाफ सबूत को लेकर जांच जारी है।

वहीं इस मामले से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, पहले भी आफताब श्रद्धा की जान लेने की कोशिश कर चुका था। जी दरअसल 23 नवंबर साल 2020 को मुंबई में नालासुपारा पुलिस स्टेशन में श्रद्धा ने शिकायत दर्ज करवाई थी। जी हाँ और श्रद्धा ने अपने दोस्तों को भी इस मारपीट के बारे में बताया था। उस दौरान पुलिस ने जब आफताब को थाने बुलाया तो उसने खुदकुशी की धमकी का नाटक कर श्रद्धा से शिकायत वापस करवा दी थी। अब दिल्ली पुलिस इस एंगल पर भी जांच में जुटी है। लिव-इन में रहते हुए बहुत कुछ झेलकर भी श्रद्धा जिंदा रहना चाहती थी, और आफ़ताब के साथ खुश रहना चाहती थी।

'यार, मुझे खबर मिली है...' लिखकर दोस्त को भेजा था मैसेज, तो क्या प्रेग्नेंट थी श्रद्धा?

जी हाँ और वजह से हर तस्वीर में श्रद्धा मुस्कुरा रही थी जबकि चोट के निशान गले से लेकर गाल तक दिख रहे थे। जी दरअसल 3 दिसंबर 2020 को श्रद्धा को मुंबई के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उस दौरान पीठ,रीढ़ में गंभीर दर्द को लेकर श्रद्धा अस्पताल में भर्ती हुई थी। श्रद्धा को 3 दिसंबर, 2020 को लगभग एक सप्ताह से गंभीर पीठ दर्द, रीढ़ में दर्द की शिकायत के साथ ओजोन अस्पताल वसई में भर्ती कराया गया था। उसके दोस्तों ने बताया कि श्रद्धा को आफताब ने पीटा था और वो गांजे का नशा भी करता था। वहीं उसके बाद दिल्ली पहुंचने से कुछ दिन पहले यानि 4 मई को श्रद्धा आफताब के साथ उत्तराखंड में शिवपुरी के पास वशिष्ठ गुफा गई थी।

यह गुफा गंगा नदी के किनारे हैं यहीं से श्रद्धा ने आखरी रील बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी। मिली जानकारी के तहत श्रद्धा हत्याकांड को अंजाम देने से पहले आफताब श्रद्धा को लेकर हिमाचल और उत्तराखंड गया था ताकि दोनों के बीच जो छोटे-छोटे झगड़े के कारण दूरी बनी वो दूर हो सके। हालाँकि अब दक्षिणी जिला पुलिस ने दिल्ली के दूसरे जिलों में पिछले कुछ महीनों में अगर उनके एरिया में किसी शव के टुकड़े मिले हो तो उनकी जानकारी साझा करने को कहा है।

दोस्त ने शेयर किया श्रद्धा का 2 साल पुराना फोटोज, आफताब ने की थी पिटाई

श्रद्धा को सिगरेट से दागता था आफताब, दोस्त ने किये चौकाने वाले खुलासे

'लिव-इन पर लगनी चाहिए रोक', श्रद्धा हत्याकांड पर केंद्रीय मंत्री का आया बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -