Share:
'लिव-इन पर लगनी चाहिए रोक', श्रद्धा हत्याकांड पर केंद्रीय मंत्री का आया बड़ा बयान
'लिव-इन पर लगनी चाहिए रोक', श्रद्धा हत्याकांड पर केंद्रीय मंत्री का आया बड़ा बयान

पटना: दिल्ली के श्रद्धा हत्याकांड ने पुरे देश को हिलाकर रख दिया है। जिसके साथ लिव-इन रिलेशनशिप में वह रह रही थी, उसी आफताब ने उसका बेरहमी से क़त्ल कर दी। अपराधी यहीं नहीं रुका, शव को ठिकाने लगाने के लिए उसने इलेक्ट्रिक आरी से 35 टुकड़े कर दिए। फिलहाल अपराधी पुलिस की हिरासत में है तथा मामले की तहकीकात की जा रही है। इस बीच केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर ने लिव-इन रिलेशनशिप को गलत बताते हुए लड़कियों को नसीहत दे डाली है।

दरअसल, बिहार के गया पहुंचे केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर ने श्रद्धा हत्याकांड पर कहा कि ये गलत है, किसी को भी लिव-इन रिलेशनशिप में नहीं जाना चाहिए। जो लड़कियां लिव-इन रिलेशनशिप में जा रही हैं, तो उन्हें अदालत से पेपर बनवा लेना चाहिए। यदि किसी लड़के के साथ रहना है तो शादी करके रहो। लिव-इन रिलेशनशिप तो एक दोस्ती होती है, जो थोड़े दिन चलती है, फिर टूट जाती है। फिर लड़कियां दबाव बनाती हैं तथा फिर इस प्रकार की घटनाएं होती हैं।

उन्होंने कहा कि इस हत्याकांड के पीछे कोई न कोई वजह तो अवश्य रही होगी। लड़कियों से अनुरोध करते हुए कहा कि ऐसी लड़कियों को गैर पढ़ी-लिखी लड़कियों से सबक लेना चाहिए। अधिकतर पढ़ी लिखी लड़कियां ही लिव-इन रिलेशनशिप में जा रही हैं। इन घटनाओं एवं गैर पढ़ी लिखी लड़कियों से सीख लेनी चाहिए। अपने मां–बाप की मर्जी से ही किसी के साथ रहना चाहिए। इस पर (लिव-इन) पाबंदी लगनी चाहिए। वही अब ये देखना होगा कि सरकार इस पर कोई फैसला लेती है या नहीं?

सिख विरोधी दंगों में आ चुका है 'कमलनाथ' का नाम, लेकिन इस कारण नहीं हुई सजा !

CM नीतीश कुमार ने किया बड़ा ऐलान, बिहार पुलिस में होगी बंपर भर्तियां

साधु की शक्ल में आया युवक और पूर्व सांसद पर कर दिया हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -