'यार, मुझे खबर मिली है...' लिखकर दोस्त को भेजा था मैसेज, तो क्या प्रेग्नेंट थी श्रद्धा?
'यार, मुझे खबर मिली है...' लिखकर दोस्त को भेजा था मैसेज, तो क्या प्रेग्नेंट थी श्रद्धा?
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के एक मामले ने सभी को हैरान किया हुआ है। जी हाँ और यह मामला श्रद्धा हत्याकांड का मामला है और इस मामले में रोज नए खुलासे हो रहे हैं। अब नई जानकारी जो सामने आई है वह और चौकाने वाली है। जी दरअसल नयी जानकारी के मुताबिक, श्रद्धा ने मौत से पहले 18 मई को अपनी सहेली को मैसेज किया था- 'यार, मुझे खबर मिली है' आपको बता दें कि श्रद्धा वॉकर और उसकी सहेली के बीच कथित चैट का स्क्रीनशॉट बुधवार को सामने आया, जिसमें देखा गया कि मई में जिस दिन उसकी हत्या हुई थी, उस दिन की शाम तक वह सोशल मीडिया पर सक्रिय थी।

'उसे केवल मौत की सजा हो', आफताब के कबूलनामे पर बोले श्रद्धा के पिता

जी दरअसल स्क्रीनशॉट में देखा गया है कि श्रद्धा ने 18 मई को शाम 4।34 बजे अपनी सहेली को टेक्स्ट मैसेज भेजा था – “यार, मुझे खबर मिली है। मैं किसी चीज में बहुत व्यस्त हो गई हूं।” वहीं उसकी सहेली ने जवाब दिया : “क्या खबर है” लेकिन उसके बाद श्रद्धा चुप हो गई और शाम 6।29 बजे आए सहेली के मैसेज का भी उसने जवाब नहीं दिया था। उसके बाद उसकी सहेली ने 24 सितंबर को सोशल मीडिया पर मैसेज भेजकर उसके ठिकाने और सुरक्षा के बारे में पूछा था- “कहाँ हो तुम? क्या तुम सुरक्षित हो?” इससे यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि शायद श्रद्धा गर्भवती थी!

आपको बता दें कि आरोपी आफताब अमीन पूनावाला हत्या के बाद भी गर्लफ्रेंड का चेहरा देखा करता था, क्योंकि उसने श्रद्धा का कटा हुआ सिर फ्रिज में रखा हुआ था। वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, आफताब उसी कमरे में सोया करता था, जहां उसने श्रद्धा के शव के टुकड़े किए थे। इसी के साथ सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस को आफताब की श्रद्धा के आलावा कई महिला मित्रों की जानकारी मिली है। जी हाँ और सबसे बड़ी बात श्रद्धा की हत्या के बाद आफताब ने अपना पुराना मोबाइल फोन ऑनलाइन कंपनी ओएलएक्स पर बेचा था। जी हाँ और अब पुलिस इस मामले में सबूत इकट्ठा करने में जुटी हुई है, जिससे आफताब को इस मामले में दोषी ठहराया जा सके।

गाँव से साड़ी में सारा अली खान ने शेयर की तस्वीरें, यूजर्स ने पूछा- 'शुभमन के गाँव में हो क्या'

आजम खान को राहत नहीं, इलाहाबाद हाई कोर्ट ने खारिज की याचिका

शादी की खबरों के बीच तमन्ना ने दिखाया अपने बिजनेसमैन पति का चेहरा!

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -