5 मई को होनी थी जिसकी शादी, उस युवक ने नाबालिग प्रेमिका के साथ जंगल जाकर लगा ली फांसी
5 मई को होनी थी जिसकी शादी, उस युवक ने नाबालिग प्रेमिका के साथ जंगल जाकर लगा ली फांसी
Share:

रांची: झारखंड के धनबाद जिले के गोविंदपुर थाना क्षेत्र में उस वक़्त सनसनी फैल गई, जब गांव में पास के जंगल में एक प्रेमी जोड़े के शव बरामद हुए. घटना की सूचना मिलते ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. भारी तादाद में लोग मौके पर पहुंच गए. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचा दिया. मामले की जांच की जा रही है.

जानकारी के मुताबिक, धनबाद के गोविंदपुर थाना क्षेत्र की खिलकनाली बस्ती में एक युवक और एक नाबालिग लड़की के बीच दो वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. लड़के के परिवार वालों ने उसकी शादी पक्की कर दी, जबकि वह इससे सहमत नहीं था. इसी को लेकर लड़के ने नाबालिग प्रेमिका को फोन कर बुलाया और पास के जंगल में जाकर ख़ुदकुशी कर ली. बताया जा रहा है कि मृतक माथुर रजवार की शादी 2 मई को होने वाली थी. उसके घर में शादी की तैयारियां हो रहीं थीं. यहां तक कि इनविटेशन कार्ड भी बांटे जा चुके थे. इसी बीच पता चला कि गांव के पास जंगल में प्रेमी युगल ने एकसाथ सुसाइड कर लिया है. जब युवक की शिनाख्त की गई तो पता चला कि माथुर रजवार और उसकी नाबालिग प्रेमिका है.

थाना प्रभारी जितेंद्र कुमार ने कहा है कि घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों लाशें पेड़ से उतारे. शव पोस्टमार्टम के लिए SNMMCH धनबाद भेज दिए हैं. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामला साफ़ हो सकेगा. बताया जा रहा है कि लड़की-लड़की दोनों सुबह से घर से लापता थे. मामले की छानबीन की जा रही है.

पत्नी को जिन्दा जलाकर मार डाला, शाजिया के चरित्र पर शक करता था तारिक

तेलंगाना: IPL के फर्जी टिकट रैकेट का पर्दाफाश, एजाज-गोवर्धन समेत 6 गिरफ्तार

करंट लगने से 10 फ़ीट की ऊचाई से गिरने पर ठेकेदार की हुई मौत


 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -