शादी की तैयारियों के बीच प्रेमिका संग फंदे पर झूला युवक, मची सनसनी
शादी की तैयारियों के बीच प्रेमिका संग फंदे पर झूला युवक, मची सनसनी
Share:

धनबाद: झारखंड के धनबाद के गोविंदपुर थाना इलाके में उस वक़्त सनसनी फैल गई, जब गांव में समीप के जंगल में एक प्रेमी जोड़े के शव लटके मिले। मामले की खबर मिलने पर पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। भारी आंकड़े में लोग मौके पर पहुंच गए। खबर प्राप्त होने के पश्चात् पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तथा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मामले की तहकीकात की जा रही है।

प्राप्त खबर के मुताबिक, धनबाद के गोविंदपुर थाना क्षेत्र की खिलकनाली बस्ती में एक युवक और एक नाबालिग लड़की के बीच दो वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। लड़के के परिजनों ने उसकी शादी तय कर दी, जबकि वह इससे सहमत नहीं था। इसी को लेकर लड़के ने नाबालिग प्रेमिका को फोन कर बुलाया तथा पास के जंगल में जाकर खुदखुशी कर ली।

कहा जा रहा है कि मृतक माथुर रजवार की शादी 2 मई को होनी थी। उसके घर में शादी की तैयारियां चल रही थीं। शादी के कार्ड भी बांटे जा चुके थे। इसी बीच पता चला कि गांव के पास जंगल में प्रेमी युगल ने एकसाथ खुदखुशी कर ली है। जब युवक की पहचान की गई तो पता चला कि माथुर रजवार एवं उसकी नाबालिग प्रेमिका है। थाना प्रभारी जितेंद्र कुमार ने कहा कि घटना की खबर प्राप्त होने के पश्चात् पुलिस मौके पर पहुंची तथा दोनों शव पेड़ से उतारे। शव पोस्टमार्टम के लिए SNMMCH धनबाद भेज दिए हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामला स्पष्ट हो सकेगा। कहा जा रहा है कि लड़की-लड़की दोनों सुबह से घर से गायब थे। पुलिस द्वारा मामले की तहकीकात की जा रही है।

हिस्ट्रीशीटर को पकड़ने गई राजस्थान पुलिस को अपराधियों ने घेरकर पीटा, हथियार भी छीने, भागकर बचाई जान

कालियागंज रेप केस के खिलाफ भाजपा ने बुलाया बंद, नाबालिग की लाश को घसीटते ले गई थी पुलिस, जावेद पर आरोप

मणिपुर में हालत चिंताजनक, सीएम बिरेन सिंह के वेन्यू पर भीड़ ने लगाई आग, इंटरनेट बंद, 144 लागू

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -