श्रद्धा कपूर के इस गानें ने मचाई धूम, मिले करोड़ों से ज्यादा व्यूज

बॉलीवुड के जाने माने मशहूर संगीत डायरेक्टर जोड़ी सचिन-जिगर ने बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर एवं यूट्यूबर भुवन बाम के साथ अपना नया दिवाली गीत 'किल चोरी' रिलीज किया। सांग को ऐश किंग, निकिता गांधी ने गाया है तथा इसे वायु ने लिखा है। सचिन-जिगर ने बताया, 'हम एक ऐसा जोशीला गीत लाना चाहते थे, जिसमें पार्टी की भावना हो। हमें आशा है कि श्रोता 'किल चोरी' से जुड़ेंगे तथा हमेशा की भांति हम पर अपना प्यार बरसाएंगे।' 

आगे बताते हुए उन्होंने कहा, 'ट्रैक जीवंत है। यह तुरंत मूड को हल्का कर देता है तथा एक पार्टी का माहौल बनाता है। हमें सांग बनाने में काफी मजा आया। श्रद्धा एवं बाम ने इसमें अपना बेहतरीन आकर्षण जोड़ा है।' मूवी 'रूही', 'हम दो हमारे दो' तथा 'भूत पुलिस' के संगीत एल्बम के साथ दोनों के लिए यह एक अहम साल रहा है।

वही दूसरी तरफ श्रद्धा कपूर बहुत वक़्त से अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चाओं में हैं। खबरें आ रही थीं कि श्रद्धा जल्द ही फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ से शादी करने वाली हैं। दोनों साथ में लंच, डिनर पर देखे गए हैं। इतना ही नहीं, श्रद्धा के परिवारों के कार्यक्रम में भी रोहन आते हैं। ऐसा बताया जाता है कि श्रद्धा और रोहन बहुत वक़्त से रिलेशनशिप में हैं, मगर इन खबरों पर दोनों में से किसी ने अभी तक प्रतिक्रिया नहीं दी थी। हालांकि अब श्रद्धा कपूर की प्रतिक्रिया आ गई है। हाल ही में एक इंटरव्यू के चलते श्रद्धा ने रोहन के साथ शादी की खबरों पर बात की है। श्रद्धा ने बताया, ‘मुझे नहीं लगता कि ये सब खबरें काम से मेरा फोकस साइड कर सकते हैं।

घर आने के बाद आर्यन खान ने किया ये बड़ा काम, यूजर्स ने किए कई कमेंट

'जेल में आर्यन खान मेरा दोस्त था', इंटरव्यू देने वाला चोर फिर गिरफ्तार

सोशल मीडिया पर वायरल हुई स्टारकिड्स की क्यूट तस्वीरें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -