घर आने के बाद आर्यन खान ने किया ये बड़ा काम, यूजर्स ने किए कई कमेंट
घर आने के बाद आर्यन खान ने किया ये बड़ा काम, यूजर्स ने किए कई कमेंट
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के लोकप्रिय अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान आखिरकार अपने घर पहुंच गए हैं तथा वहां जाकर राहत की सांस ले रहे हैं। इस मध्य उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में कुछ परिवर्तन किए हैं। आर्यन खान की डीपी बदली सी दिखाई दे रही है। आर्यन खान की इंस्टाग्राम डीपी में हाल ही में परिवर्तन हुआ है। डीपी से उनकी तस्वीर हट गई है तथा एक व्हाइट बैकग्राउंड दिखाई दे रहा है।

वही आर्यन के पोस्ट पर भी पुराने कमेंट दिखाई नहीं दे रहे हैं। हो सकता है उन्हें डिलीट किया गया हो। आर्यन खान की फोटोज पर लोग निरंतर कमेंट कर रहे हैं। कुछ उन्हें ट्रोल कर रहे हैं तो कुछ उनके सपोर्ट में उतरे हैं। मुंबई की एक रेव पार्टी में छापेमारी में हशीश, एमडी, कोकीन की सर्वाधिक मात्रा पाई गई। पार्टी के तीन दिन पहले NCB को इस ड्रग्स पार्टी की खबर प्राप्त हुई थी। इसी खबर के आधार पर पार्टी में सम्मिलित होने के बहाने NCB के कुछ अफसरों ने गिरफ्तारियां की। कुल मिलाकर आठ व्यक्तियों को गिरफ्त में लिया गया था, जिनमें आर्यन खान भी सम्मिलित थे।  

वही आर्यन खान को मुंबई ड्रग्स केस में बॉम्बे उच्च न्यायालय से जमानत प्राप्त हुई थी। जेल में लगभग 28 दिन गुजारने के पश्चात् आर्यन को 29 अक्टूबर को रिहा किया गया। शाहरुख खान स्वयं अपने बेटे को लेने जेल पहुंचे थे। इसके साथ ही मन्नत के बाहर भी प्रशंसकों ने आर्यन का खूब स्वागत किया। शाहरुख के साथ उनके प्रशंसक भी आर्यन की बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे थे। 

'जेल में आर्यन खान मेरा दोस्त था', इंटरव्यू देने वाला चोर फिर गिरफ्तार

सोशल मीडिया पर वायरल हुई स्टारकिड्स की क्यूट तस्वीरें

क्रिस्टल डिसूजा के हाथ लगी एक और फिल्म, अब इस मशहूर एक्टर संग आएंगी नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -