'जेल में आर्यन खान मेरा दोस्त था', इंटरव्यू देने वाला चोर फिर गिरफ्तार

बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख खान इन दिनों सबसे अधिक चर्चाओं में हैं। जी दरअसल वह अपने बेटे आर्यन को लेकर इन दिनों सुर्ख़ियों में हैं। उनके बेटे काफी दिनों से जेल में थे हालाँकि अब वह मन्नत लौट आये हैं। अब इन सभी के बीच आर्यन को अपना दोस्त बताकर कई न्यूज चैनलों को इंटरव्यू देना 44 साल के शख्स को काफी महँगा पड़ा गया। जी दरअसल वह एक बार फिर से सलाखो के पीछे पहुँच गया है। आप सभी को बता दें कि धारावी निवासी 44 वर्षीय श्रवण नाडार चोरी के एक मामले में आर्थर रोड जेल के उसी बैरक नंबर एक में बंद था, जिसमें क्रूज ड्रग्स पार्टी मामले के आरोपित आर्यन खान को रखा गया था।

नाडार ने बताया कि उसे और आर्यन को एक ही दिन जेल में लाया गया था। आपको बता दें कि एक हफ्ते पहले नाडार को चोरी के एक मामले में जमानत मिली थी। वहीं बीते गुरुवार को बाम्बे हाईकोर्ट ने आर्यन की जमानत मंजूर की। ऐसे में जैसे ही न्यूज चैनल के माध्यम से श्रवण नाडार को यह खबर पता चली तो वह इस आशा में आर्थर रोड जेल परिसर में पहुँच गया कि आर्यन गुरुवार को जेल से बाहर आ जाएगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ। इन सभी के बीच नाडार ने वहाँ पर मौजूद मीडियाकर्मियों को बताया कि 'वह भी हाल ही में जेल से बाहर आया है। वह और आर्यन एक ही बैरक में बंद थे।' उसने यह भी बताया कि, 'आर्यन खान जेल में पहली बार आने पर रो पड़े थे।'

आपको बता दें कि एक अन्य चोरी के मामले में जुहू पुलिस स्टेशन को श्रवण नाडार की तलाश थी। वहीं उसे टीवी पर इंटरव्यू देते देख जुहू पुलिस स्टेशन के अधिकारी ने इसकी जानकारी क्राइम ब्रांच की यूनिट को दी और इसके बाद नाडार को जुहू पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। मिली जानकारी के तहत उसके खिलाफ 13 केस दर्ज हैं। बीते दिनों श्रवण नाडार ने इंटरव्यू के दौरान बताया था, “आर्यन को किसी तरह की कोई अलग ट्रीटमेंट नहीं दी जा रही है। जैसे सभी कैदी रहते हैं, वैसे ही वो भी जेल में रह रहे हैं। मैं और आर्यन दोनों बैरक नंबर 1 में ही थे।”

'बिग बॉस 15' में आएगा नया ट्विस्ट, शो में होगी इन 2 मशहूर स्टार्स की एंट्री!

पिंक लहंगे में अंकिता लोखंडे ने ढाया कहर, फोटोज देख नजर नहीं हटा पा रहे है फैंस

क्रिस्टल डिसूजा के हाथ लगी एक और फिल्म, अब इस मशहूर एक्टर संग आएंगी नजर

Most Popular

- Sponsored Advert -