सोशल मीडिया पर वायरल हुई स्टारकिड्स की क्यूट तस्वीरें
सोशल मीडिया पर वायरल हुई स्टारकिड्स की क्यूट तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर खान के बेटे तैमूर बचपन से ही पैपराजी के पसंदीदा स्टारक‍िड रहे हैं। उनकी प्यारी हरकतों ने हमेशा ही फैंस का दिल जीता है। एक बार फिर तैमूर का काउबॉय लुक सोशल मीड‍िया पर वायरल हो रहा है। हाल ही में तैमूर को हैलोवीन पार्टी में देखा गया था। इस पार्टी में तैमूर के अतिरिक्त तुषार कपूर के बेटे लक्ष्य, एकता कपूर के बेटे रव‍ि तथा अन्य बच्चे सम्मिलित थे। चूंकि हैलोवीन पार्टी थी इसल‍िए सभी बच्चे जबरदस्त गेटअप में दिखाई दिए। 

वही तैमूर ने भी व्हसइट टी-शर्ट, डेनिम पैंट्स एवं गले में रेड स्कार्फ, ब्राउन काउबॉय बूट्स पहने काउबॉय लुक अपनाया था। उनके गाल पर घोस्ट पेन्ट‍िंग भी बनी हुई थी। काउबॉय लुक में तैमूर का प्यारा लुक बहुत पसंद किया जा रहा है। पार्टी में लक्ष्य कपूर ऑल-ब्लैक आउटफ‍िट में एवं रव‍ि ने बैटमैन प्र‍िंट का टी-शर्ट पहना था। सभी बच्चे अपने नैनी के साथ पार्टी में मस्ती करते दिखाई दिए। उन्होंने पार्टी ऑर्गेनाइजर के साथ पोज भी दिए। पार्टी के वीड‍ियोज इंटरनेट पर प्रशंसकों की तारीफें बटोर रहे हैं। 

वही तैमूर के अतिरिक्त एक और तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें अनुष्का शर्मा सहित अन्य क्रिकेटर्स के बच्चे हैलोवीन गेटअप में दिखाई दे रहे हैं। अनुष्का एवं विराट कोहली की बेटी वामिका पिंक फेयरी ड्रेस में दिखाई दी। अनुष्का ने वामिका का चेहरा छ‍िपाते हुए बेटी को गोद में उठाया है। नताशा स्टानकोव‍िक ने अपने बेटे अगस्त्य की फोटोज भी शेयर की हैं। अगस्त्य व्हाइट घोस्ट आउटफ‍िट एवं ब्लैक कैप में नजर आए। उन्होंने हैलोवीन बास्केट भी साथ में लिया हुआ था। 

क्रिस्टल डिसूजा के हाथ लगी एक और फिल्म, अब इस मशहूर एक्टर संग आएंगी नजर

आर्यन के घर आने से बहुत खुश है शाहरुख खान, परिवार संग जाएंगे इस मंदिर

आर्यन खान ड्रग्स केस पर बोले शत्रुघ्न सिन्हा- मैं खुश हूँ कि मेरे तीनों बच्चे सोनाक्षी और लव-खुश...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -